×

Moradabad News: मुरादाबाद में शादी में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, वीडियो वायरल

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के मुगलपुरा क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब दो पक्षों के बीच शादी समारोह कार्यक्रम में जमकर मारपीट हो गई।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 6 Oct 2022 9:27 AM GMT
X

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के मुगलपुरा क्षेत्र (Mughalpura area) में उस समय हड़कंप मच गया जब दो पक्षों के बीच शादी समारोह कार्यक्रम में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट की वजह शादी समारोह के दौरान हुई मामूली कहासुनी को लेकर बताई जा रही है। शादी समारोह में मारपीट में एक बच्चा भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। वहीं बच्चा के घायल होने के बाद दो पक्ष आमने-सामने आ गए जिसके बाद दोनों में जमकर मारपीट होने लगी।

इस पूरे घटनाक्रम का किसी शख्स ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से शादी समारोह कार्यक्रम के दौरान बरात को निकाला जा रहा है। वहीं दूसरी ओर दो पक्ष, लात घुसे और बेल्टों से मारपीट करते हुए वीडियो में देखे जा सकते हैं।

वायरल वीडियो मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र का

दरअसल यह वायरल वीडियो मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। फिलहाल जब इस मामले को लेकर पुलिस से बातचीत की गई तो पुलिस ने बताया कि वीडियो वायरल के आधार पर मुगलपुरा थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल इस मारपीट की घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story