×

Bahraich News: स्कूल में घुसे लड़ते हुए दो सांड़, आधा दर्जन बच्चे घायल, परिजनों ने किया हाईवे जाम

Bahraich News: फखरपुर थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय मरौचा की घटना के बाद घायल बच्चों के परिजनों ने अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर लखनऊ बहराइच हाईवे जाम कर दिया है।

Anurag Pathak
Published on: 23 Dec 2022 10:15 AM GMT
Bahraich News
X

Injured Students in Bahraich (Newstrack)

Bahraich News: जनपद में अन्ना पशुओं का आतंक बढ़ गया है, दो साड़ों की भिड़न्त में सरकारी स्कूल के आधा दर्जन छात्र छात्राएं हुए घायल हो गए हैं। फखरपुर क्षेत्र में बेसहारा अन्ना पशुओं का काफी दिनों से आतंक है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सख्त निर्देशों के बावजूद सरकारी अधिकारी अन्ना पशुओं को काबू में नहीं कर पा रहे हैं। फखरपुर थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय मरौचा की घटना के बाद घायल बच्चों के परिजनों ने अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर लखनऊ बहराइच हाईवे जाम कर दिया है। काफी देर से हाइवे पर जाम लगा है, पुलिस ने घायल छात्र छात्राओं को इलाज के लिए मेडिकल कालेज भेजा है।

जिले के तेजवापुर विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय मरौचा द्वितीय में शुक्रवार को छात्र और छात्राएं पढ़ाई कर रहे थे। सुबह 11 बजे दो सांड आपस में लड़ते हुए विद्यालय परिसर में पहुंच गए। सांड आपस में लड़ाई करते हुए छात्रों के क्लास की तरफ बढ़े, जिस पर छात्र भागने लगे।

सांडों की लड़ाई में घायल हुए ये छात्र

छात्रों को देख सांडों ने हमला कर दिया। सांड के हमले में प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाले रोहित सिंह पुत्र श्याम लाल निवासी अघरवा, हेतराम पुत्र मेवालाल निवासी गडरियनपुरवा, हिमांशी पुत्री अरविंद, सौरभ पुत्र ननकऊ, कामिनी पुत्री जगदीश यादव, पवन पुत्र राम विनायक और विशाल पुत्र ओमकार घायल हो गए। सांड के हमले को लेकर स्कूल में भगदड़ मच गई। सभी अपने आप को बचाते दिखे।

सभी की हालत है स्थि- बीएसए

सांड द्वारा हमले को देख प्रधानाचार्य अपर्णा बाजपेई और अन्य शिक्षकों ने छात्रों को बचाते हुए डंडे से प्रहार किया। सांड को बाहर किया गया। इसके बाद अधिकारियों को सूचना दी गई। बीएसए अव्यक्त राम तिवारी, खंड शिक्षा अधिकारी अखिलेश कुमार मौके पर पहुंचे। घायलों को एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज से संबद्ध जिला अस्पताल में भर्ती कराया। खंड शिक्षा अधिकारी ने बताया कि सात छात्र घायल हुए हैं। सभी की हालत स्थिर है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story