×

Bulandshahr News: न्यूजट्रैक की खबर का असर, दलित महिला से दरिंदगी करने वाले फैक्ट्री संचालक के खिलाफ हुई FIR

Bulandshahr News: न्यूज़ ट्रैक ने 2 नवंबर को 20:30 पर पीड़िता की खबर को प्रसारित किया था और लगभग 1 घंटे के बाद ही बुलंदशहर पुलिस ने 21:54 बजे मामले की एफआई आरदर्ज कर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी।

Sandeep Tayal
Published on: 3 Nov 2022 4:21 AM GMT
Newstracks news has shown its effect, FIR against factory operator who bluffs dalit woman
X

न्यूज़ट्रैक की खबर का दिखा असर, दलित महिला को झांसा दे दरिंदगी करने वाले फैक्ट्री संचालक के खिलाफ हुई FIR: Photo- Newstrack

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के खुर्जा में रहने वाली एक दलित महिला ने कल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर गया संप्रदाय के युवक पर उसके साथ दरिंदगी करने का आरोप लगाया था ट्वीट वीडियो में पीड़िता ने दावा किया था उसकी खुर्जा थाने पर नहीं सुनी गई मामले को न्यूज़ ट्रैक ने प्रमुखता से प्रकाशित किया जिस के कुछ घंटे बाद ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में आरोपी जुनैद के खिलाफ एसएसपी के निर्देश पर रिपोर्ट दर्ज की गई। बता दे कि न्यूज़ ट्रैक ने 2 नवंबर को 20:30 पर पीड़िता की खबर को प्रसारित किया था और लगभग 1 घंटे बाद ही बुलंदशहर पुलिस ने 21:54 बजे मामले की एफ आई आर दर्ज कर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी।

जानिए दरिंदगी की पूरी कहानी

बुलन्दशहर के खुर्जा में रहने वाली एक 28 वर्षीय दलित महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि विवाद के चलते पति से अलग रह रही है। एक 9 वर्षीय पुत्री भी है। करीब दो साल पहले जुनैद पुत्र यूसुफ पहलवान निवासी मौहल्ला कस्सावान करबा व थाना खुर्जा 23 जुलाई 2020 को जब प्रार्थया अपने घर बैठी थी. तो समय करीब 3 बजे दोपहर को एक अज्ञात व्यक्ति के साथ आया और जबरदस्ती की, कपड़े फाड़ दिये थे, जिसकी रिपोर्ट प्रार्थीया ने दर्ज करायी, जिसमें जुनैद जेल गया था।





जुनैद जब जेल से वापस आया तो एक बार फिर घर पर पहुंच गया और अपनी गलती मानते हुए माफी मांगने लगा, जुनैद की बातों में आकर उसे क्षमा कर दिया, जिसके बाद जुनैद ने हिंदू धर्म अपनाने और शादी का झांसा दे अपनी बातों के जाल में फँसाकर अनैतिक सम्बन्ध बना लिये, और आपत्ति जनक वीडियो भी बना ली, जिसके बाद लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी दे शरीर शोषण करने का आरोप लगाया है, पीड़िता गर्भवती हो गई। जुनैद को गर्भवती होने की जानकारी दी तो आरोपी ने गाली गलोंच कर मारापीटा और पेट में लात मारी।




जानिए कैसे फसाया जाल में

पीड़िता की माने तो जुनैद ने धर्म बदल कर हिंदू धर्म अपनाने, शादी करने और उसकी बेटी को भी अपनाने का झांसा देकर अपने जाल में फंसाया उसकी वीडियो बनाई और फिर उसे ब्लैकमेल कर उसके हवस का शिकार बनाता रहा। सूत्रों की मानें तो जुनेद खुर्जा में एक पाटरी फैक्ट्री चलाता है, जुनैद की बाड़ी, जुनेद की लाइफ स्टाइल और उसकी चमक चौंध देख पति से परेशान दलित महिला आरोपी के जाल में फस गई।


जानिए मामले को लेकर क्या बोली पुलिस

बुलंदशहर के एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर जुनेद पुत्र यूसुफ पहलवान निवासी खुर्जा के खिलाफ धारा 376 323 504 506 एससी एसटी एक्ट के तहत खुर्जा कोतवाली नगर में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है मामले की जांच क्षेत्राधिकारी को सौंपी गई है पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराकर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story