×

Lucknow News:अश्लील वीडियो बनाकर इंस्पेक्टर करता रहा बलात्कार, कमिश्नर ने दर्ज करवाया केस

Lucknow News: यूपी एंटी करप्शन में तैनात एक इंस्पेक्टर के खिलाफ लखनऊ के विकासनगर थाने में रेप का केस दर्ज किया गया है। आरोप है की पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाकर इंस्पेक्टर कई महीने तक बलात्कार करता रहा।

Sunil Mishraa
Published on: 26 Feb 2023 11:07 AM GMT
Lucknow Crime News
X

Lucknow Crime News (Pgoto: Social Media)

Lucknow News: यूपी एंटी करप्शन में तैनात एक इंस्पेक्टर के खिलाफ लखनऊ के विकासनगर थाने में रेप का केस दर्ज किया गया है। आरोप है की पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाकर इंस्पेक्टर कई महीने तक बलात्कार करता रहा। उसकी पत्नी भी इस अपराध में पति का साथ देती रही। पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर एसबी शिरोडकर से शिकायत की। जांच में मामला सही पाए जाने के बाद इंस्पेक्टर और उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

आरोपी इंस्पेक्टर की तैनाती कृष्णानगर में

पीड़िता के मुताबिक आरोपी इंस्पेक्टर महेश दुबे की तैनाती लखनऊ के कृष्णानगर कोतवाली में थी। उसी दौरान उसकी मुलाकात पीड़िता से हुई। महेश दुबे ने पहले पीड़िता को प्रेमजाल में फसाया। इसके बाद शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता गर्भवती हुई तो आरोपी इंस्पेक्टर महेश दुबे और उसकी पत्नी शिखा गर्भपात करवाने का दबाव बनाने लगे। लेकिन पीड़िता उनके दबाव में नहीं आई और बच्ची को जन्म दिया।

बेटी की हत्या की धमकी देकर जुबान बंद कराया

पीड़िता ने बताया कि महेश दुबे और उसकी पत्नी शिखा एक दिन घर आए। दोनो जबरन उसकी दुधमुही बच्ची को उठा ले गए। पीड़िता का कहना है की महेश ने उसके अश्लील वीडियो भी बना रखे थे। कई महीने तो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रेप करता रहा। इसके बाद बेटी की फोटो भेजता और उसकी हत्या की धमकी देता था। पति पत्नी दोनो मिलकर बेटी को मार डालने की धमकी देकर उसे खामोश रहने की हिदायत देते थे।

जांच में दोषी पाए जाने के बाद दर्ज हुई एफआईआर

पीड़िता ने घटना की जानकारी पुलिस कमिश्नर एसबी शिरोडकर को दी। उन्होंने एसीपी स्तर के अधिकारी को मामले की जांच सौंपी। जांच में पीड़िता का आरोप सही पाया गया। इसके बाद महेश दुबे और उसकी पत्नी शिखा के खिलाफ विकासनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई। पीड़िता ने बताया की महेश दुबे की तैनाती एंटी करप्शन की बांदा यूनिट में है। वो लखनऊ के कई थानों में पोस्ट रह चुका है। रिपोर्ट दर्ज होने के जानकारी मिलने के बाद वो लगातार धमकी दे रहा है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story