×

मुजफ्फरनगर में शिवसैनिकों पर केस, नवाजुद्दीन को रामलीला में हिस्सा लेने से था रोका

By
Published on: 7 Oct 2016 7:29 PM GMT
मुजफ्फरनगर में शिवसैनिकों पर केस, नवाजुद्दीन को रामलीला में हिस्सा लेने से था रोका
X

मुजफ्फरनगरः बुढ़ाना की रामलीला में फिल्म एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मारीच का रोल न करने देना शिवसेना के नेताओं को महंगा पड़ गया है। पुलिस ने इस मामले में कई शिवसैनिकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। रामलीला कमेटी ने कहा है कि मारीच के रोल को लेकर नवाजुद्दीन का उसके किसी मेंबर ने विरोध नहीं किया था। बताया जा रहा है कि नवाज अब अगले साल मारीच का रोल जरूर करेंगे।

क्या है मामला?

अपने घर बुढ़ाना आए नवाजुद्दीन रामलीला में मारीच का रोल करने वाले थे। वह रिहर्सल भी कर रहे थे। इसका वीडियो भी उन्होंने जारी किया था। बुधवार को उन्हें रामलीला के स्टेज पर उतरना था, लेकिन शिवसेना के नेता विरोध करने लगे। बताया जा रहा है कि उन्होंने नवाजुद्दीन को धमकी भी दी। इसके बाद नवाज ने रामलीला में हिस्सा न लेने का फैसला किया।

क्या कहती है रामलीला कमेटी?

रामलीला कमेटी के संयोजक विनीत कादयान ने बताया कि मौजूदा माहौल में अमन का संदेश देने के लिए नवाज ने रामलीला में हिस्सा लेने का फैसला किया था। उन्हें कई रोल दिए गए, लेकिन एक्टर ने कहा कि वह भगवान राम के खिलाफ कोई रोल नहीं करेंगे। इसके बाद ही मारीच का रोल करने का फैसला उन्होंने किया। नवाजुद्दीन ने कहा है कि वह अगले साल रामलीला में एक्टिंग जरूर करेंगे।

क्या कहती है पुलिस?

इस मामले में मुजफ्फरनगर के एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि उन्होंने खुद नवाज से कहा था कि वह रामलीला में हिस्सा लें, पुलिस उन्हें सुरक्षा देगी। एक्टर ने धमकी देने की शिकायत नहीं की है, लेकिन पुलिस को जानकारी मिली और उसके बाद केस दर्ज किया गया है। एसएसपी ने कहा कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Next Story