×

Lucknow News: सचिवालय के अधिकारी ने बहू से की छेड़छाड़, पति ने नही सुनी शिकायत तो दर्ज करवाई FIR

Lucknow News: सचिवालय में तैनात अग्निसुरक्षा अधिकारी की बहू ने उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है की जब उसने पति से इसकी शिकायत की तो पति और सास ने उल्टा उसकी ही पिटाई कर दी।

Sunil Mishraa
Published on: 23 Jan 2023 10:51 AM GMT
Lucknow News
X

मनमोहन बाजपेई (न्यूज नेटवर्क) 

Lucknow News: सचिवालय में तैनात अग्निसुरक्षा अधिकारी की बहू ने उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है की जब उसने पति से इसकी शिकायत की तो पति और सास ने उल्टा उसकी ही पिटाई कर दी। आरोप है की इस घटना के बाद ससुराल वाले दहेज के लिए भी प्रताड़ित करने लगे। युवती की तहरीर पर मोहनलालगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मोहनलालगंज इलाके की रहने वाली है युवती

लखनऊ के बांग्ला बाजार निवासी रवि बाजपेई की मोहनलालगंज इलाके की रहने वाली युवती से दूसरी शादी हुई है। रवि के पिता मनमोहन बाजपेई सचिवालय में तैनात हैं। रवि की पहली शादी का खुलासा होने पर युवती ने शिकायत की तो उसे पीट-पीटकर घर से बाहर निकाल दिया गया। युवती ने मोहनलालगंज कोतवाली में अपने पति रवि बाजपेई और ससुर मनमोहन बाजपेई के साथ अपनी सास के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया है।

रवि पहले से शादीशुदा है

युवती के मुताबिक उसके पिता पेशे से किसान है। कुछ दिनों पहले ही पता चला कि रवि पहले से शादीशुदा है। उसका एक बेटा भी है। युवती के पिता के मुताबिक शराब के नशे में युवती के ससुर मनमोहन बाजपेई ने बेटी की हत्या करने की भी कोशिश की। वो सचिवालय में अग्निशमन विभाग में इंस्पेक्टर हैं। युवती के ससुर मनमोहन पर युवती के साथ छेड़छाड़ करने का संगीन आरोप है। मोहनलालगंज कोतवाली प्रभारी कुलदीप दुबे ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story