TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

UP News: माफिया अतीक के जेल में बंद दो बेटों समेत 6 के खिलाफ FIR दर्ज, शाइस्ता की मदद कर रहे वकीलों सहित 20 की पहचान

FIR Against Mafia Atiq Sons: रंगदारी मांगने के आरोप में माफिया अतीक अहमद के जेल में बंद दो बेटों समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। यह एफआईआर किसी और ने नहीं बल्कि माफिया अतीक के करीबी बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम दर्ज करवाई है।

Jugul Kishor
Published on: 27 April 2023 8:26 AM GMT (Updated on: 27 April 2023 10:23 AM GMT)
UP News: माफिया अतीक के जेल में बंद दो बेटों समेत 6 के खिलाफ FIR दर्ज, शाइस्ता की मदद कर रहे वकीलों सहित 20 की पहचान
X
FIR Against Mafia Atiq Sons ( सोशल मीडिया)

FIR Against Mafia Atiq Sons: मॉफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या हो चुकी है, वहीं बेटे असद का एनकाउंटर हो चुका है। लेकिन जेल में बंद माफिया अतीक के बेटों की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। रंगदारी मांगने के आरोप में माफिया अतीक अहमद के जेल में बंद दो बेटों समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। यह एफआईआर किसी और ने नहीं बल्कि माफिया अतीक के करीबी बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम दर्ज करवाई है। मोहम्मद मुस्लिम ने प्रयागराज के खुल्दाबाद थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। बता दें कि माफिया अतीक का बड़ा बेटा उमर लखनऊ जेल में बन्द है। छोटा बेटा अली प्रयागराज की नैनी जेल में बन्द है।

पैतृक संपत्ति लेना चाहते थे माफिया अतीक के बेटे, मो. मुस्लिम का आरोप

मोहम्मद मुस्लिम ने आरोप लगाया है कि प्रयागराज के धूमनगंज के देवघाट में उसकी बेशकीमती पैतृक जमीन है, जिसकी कीमत करीब 15 करोड रूपये हैं। जिसे अतीक चाहता था कि वह जमीन वो उसे दे दे, जबकि वह देने के लिए तैयार नहीं था। जमीन को लेकर उसे धमकाया जाता रहता था। इसीलिए वह 2007 में लखनऊ आ गया था। हालांकि इसके बाद उसे लगातार धमकी दी जाती रही।

मोहम्मद मुस्लिम ने अपनी शिकायत में लिखा है कि एक दिन वह किसी काम से अपने घर जा रहा था। इसी दौरान चकिया में उमर, अली, असाद कालिया, अजय, एहतेशाम और नुसरत ने उसे गाड़ी से खींचकर अगवा कर लिया गया। इसके बाद उसे चकिया स्थित अतीक के कार्यालय पर ले जाया गया। जहां उसके साथ मारपीट की गई। जमीन देने का दबाव बनाया गया। जान से मारने की धमकी दी गई। वहीं खुल्दाबाद इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई, मामले की जांच की जा रही है।

शाइस्ता परवीन की मदद कर रहे वकीलों सहित 20 की पहचान

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन अभी फरार चल रही है। यूपी पुलिस की ओर से शाइस्ता परवीन पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया है। जबकि उसकी तलाश में यूपी एसटीएफ और जांच एजेंसियां जगह-जगह दबिश दे रही हैं। लेकिन इस दौरान जांच में एक बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने शाइस्ता परवीन की फरारी में मदद करने वाले वकीलों और 20 अन्य मददगार को चिन्हित किया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story