×

Bulandshahr News: न्यूज ट्रैक की खबर का असर, NH-234 पर युवक को चाकुओं से गोदने वाले 4 दबंगों पर हुई FIR

Bulandshahr News: बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में NH - 234 पर हापुड़ के एक युवक को चाकू से गोदने वाले 4 दबंगों के खिलाफ गुलावठी पुलिस ने देर रात को रिपोर्ट दर्ज कर ली।

Sandeep Tayal
Published on: 20 Oct 2022 4:55 AM GMT
Bulandshahr News: न्यूज ट्रैक की खबर का असर, NH-234 पर युवक को चाकुओं से गोदने वाले 4 दबंगों पर हुई FIR
X

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में एक बार फिर न्यूजट्रैक ( newstrack.com) की खबर का असर हुआ है, जनपद बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में NH-234 पर हापुड़ जनपद (Hapur News) के एक युवक को चाकू से गोदने वाले 4 दबंगों के खिलाफ गुलावठी पुलिस ने देर रात को रिपोर्ट दर्ज कर ली। हालांकि पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। बता दें कि दबंगों के हमले में घायल हुए युवक ने मंगलवार को

एम्स अस्पताल से अपना वीडियो बनाकर वायरल किया था और बुलंदशहर के एसएसपी से कार्यवाही और न्याय की गुहार लगाई थी । जिसकी खबर को न्यूज़ ट्रैक ने प्रमुखता से प्रकाशित किया, जिसके बाद बुलंदशहर के एसएसपी ने घटना को गंभीरता से लेते हुए थाना पुलिस को मामले में सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। पीड़ित परिवार की माने तो घटना के बाद पीड़ित को दिल्ली अस्पताल में भर्ती कराए जाने के उपरांत गुलावठी थाने पर पीड़ित के परिजन रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए गए थे, जब पुलिस ने तहरीर देने के बाद भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की तो मंगलवार को पीड़ित ने अपना वीडियो बनाकर वायरल किया।

जानिए क्या था पूरा मामला

जनपद बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली में 18 अक्टूबर की देर रात को दबंगों के हमले में घायल अमित तोमर के भांजे अर्जुन राणा पुत्र बृजपाल सिंह निवासी ग्राम डहाना की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की है। दर्ज रिपोर्ट में कहा गया है कि कमेटी के पैसे हड़पने के लिए हत्या की कोशिश की एल गई। आरोपी कमेटी के पैसे नहीं दे रहे थे जिसको लेकर 10 अक्टूबर को विवाद हुआ और 13 अक्टूबर को हमलावरों ने अमित तोमर पर उस समय हमला कर दिया जब वह बाइक पर सवार होकर अपने घर से बुलंदशहर की तरफ जा रहा था। हमलावरों ने अमित तोमर पर चाकू से प्राणघातक वार कर लहूलुहान कर दिया और फरार हो गए। पुलिस ने मनोज व गुल्लू पुत्रगण ज्ञान सिंह, कपिल पुत्र तेजपाल व हरिओम पुत्र श्याम सिंह निवासीगण ग्राम डहाना के खिलाफ धारा 323, 308, 352, 504, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है।

अनभिज्ञता जताने वाली गुलावठी पुलिस घटना से नही थी अंजान

थाना गुलावठी पर दर्ज एफआईआर की माने तो 13 अक्टूबर को हाईवे पर हुई वारदात के बाद गुलावठी थाना पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे थे और उन्होंने सड़क पर लहूलुहान अचेत अवस्था में मिले अमित तोमर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था, जिसे गंभीर हालत के चलते हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया था और अब दिल्ली में अमित तोमर जिंदगी के लिए जंग लड़ रहा है।

बड़ा सवाल यह है कि 13 अक्टूबर को हाईवे पर हुई संगीन वारदात को इलाका पुलिस आखिर एक हफ्ता तक क्यों दबाए रही?, यही नहीं जब पुलिस कर्मियों ने ही घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया तो प्रभारी निरीक्षक ने मामले को लेकर अनभिज्ञता क्यों जताई?

SSP क्राइम कंट्रोल को सड़कों पर, थाना पुलिस कागजों में कर रही क्राइम कंट्रोल

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार सिंह अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार अधीनस्थ अधिकारियों को सख्त निर्देश दे रहे हैं खुद भी सड़कों पर पैदल गश्त कर रहे हैं, दिन-रात अपराधों पर अंकुश लगाने और अपराधिक वारदातों का खुलासा करने में जुटे रहने वाले एसएसपी के सख्त निर्देशों के बावजूद आखिर गुलावठी पुलिस ने एसएसपी के आदेशों/निर्देशों का अक्षरश: पालन क्यों नही किया? क्यों घटना को 4 दिन तक क्यों दबाए रखा? कहीं थाना सूत्र बताते हैं कि पुलिस अपराधिक ग्राफ कम करने में तो नहीं जुटी थी।

जानिये क्या था वायरल वीडियो में

हापुड़ जनपद के ग्राम डहाना निवासी अमित तोमर इन दिनों जिंदगी की जंग दिल्ली के एम्स अस्पताल में लड़ रहा है, अमित तोमर ने कल अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था, जिसमें अमित तोमर ने गांव के ही 3 दबंग युवकों पर 13 अक्टूबर 2022 को एनएच-234 पर गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम छपरावत के पास धारदार हथियारों से वार कर गंभीर रूप से घायल करने का दावा किया। वायरल वीडियो में अमित तोमर ने प्राणघातक हमला कर उसे सड़क किनारे हमलावरों द्वारा फेंकने का दावा जिससे रात के अंधेरे में कोई वाहन उसे कुचल कर मौत के घाट उतार दे और उसकी हत्या हादसा लगे। दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती अमित तोमर ने वीडियो वायरल कर बुलंदशहर के एसएसपी से दबंगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story