×

Ghaziabad: गाजियाबाद में शहीद नगर मेट्रो स्टेशन के पास लगी आग, दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर मौजूद

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश स्थित गाजियाबाद में आज सुबह बेहद ही भीषण आगजनी की घटना घटित हो गई है। आग लगने की यह घटना शहीद नगर मेट्रो स्टेशन के निकट स्थित एक गोदाम में घटित हुई है।

Rajat Verma
Published on: 3 Jun 2022 2:49 AM GMT (Updated on: 3 Jun 2022 2:57 AM GMT)
NCR Uttar Pradesh Ghaziabad News
X

NCR Uttar Pradesh Ghaziabad News (image credit social media)

Ghaziabad latest News : उत्तर प्रदेश स्थित गाजियाबाद में आज सुबह बेहद ही भीषण आगजनी की घटना घटित हो गई है। आग लगने की यह घटना शहीद नगर मेट्रो स्टेशन के निकट स्थित एक गोदाम में घटित हुई है। इस दौरान घटना की जानकारी फौरन दमकल विभाग को दी गई जिसके बाद आनन-फानन में दमकल की करीब 1 दर्जन गाड़ियां भीषण आग पर काबू पाने के लिए घटनास्थल पहुंच गई हैं। मौके पर मौजूद पुलिस द्वारा शुरुआती जांच के आधार पर अभीतक किसी व्यक्ति के आग की चपेट में आने या हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।

पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर जांच की जा रही है तथा साथ ही आग लगने की घटना के प्रत्यक्षदर्शियों और आसपास मौजूद लोगों का बयान दर्ज किया जा रहा है, जिससे यदि इस घटना में किसी साज़िश का हाथ हो तो कोई सबूत प्राप्त किया जा सके। पुलिस द्वारा जांच शुरू कर विशेष रूप से आग लगने की घटना के असल कारणों का पता लगाया जा रहा है। दमकल विभाग की ओर से आग पर काबू पाने का भरसक प्रयास जारी है। आग की अत्यधिक तीव्रता को देखते हुए दमकल की कुल 13 गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई हैं। इस दमकल कर्मी भी साहस का परिचय देते हुए अपने कार्य में जुटे हैं। आपको बता दें कि प्राप्त सूचना के आधार पर गोदाम में कपड़े और प्लास्टिक का सामना रखा हुआ बताया जा रहा है।

इस दौरान गाजियाबाद के शहीद नगर मेट्रो स्टेशन के पास एक गोदाम में लगी आग की घटना को लेकर मुख्य अग्निशमन अधिकारी सुनील कुमार सिंह का कहना है कि-"गोदाम में मौजूद कपड़े और प्लास्टिक के सामानों के चलते आग तेजी से फैल गई है, जिसके चलते आग पर काबू पाने में अभी थोड़ा और समय लग सकता है। हालांकि, अभी फिलहाल आग के फैलाव पर काबू पाने में सफलता पा ली गई है।"

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story