×

घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू , घर में रखे प्लास्टिक के पाइप से पकड़ी आग

बागपत के रठौड़ा गांव में एक मकान में भीषण आग लग गई । घेर में रखे प्लास्टिक के पाइप और उपलो ने आग पकड़ ली । आग की ऊंची ऊंची लपटें और धुंए के गुब्बार उड़ने लगे । आग को बढ़ता देख आसपास के लोगो ने शोर मचा दिया और पड़ोस के मकानों को खाली कराया गया ।

Monika
Published on: 28 Sep 2020 2:10 PM GMT
घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू , घर में रखे प्लास्टिक के पाइप से पकड़ी आग
X
घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू , घर में रखे प्लास्टिक के पाइप से पकड़ी आग

बागपत के रठौड़ा गांव में एक मकान में भीषण आग लग गई । घेर में रखे प्लास्टिक के पाइप और उपलो ने आग पकड़ ली । आग की ऊंची ऊंची लपटें और धुंए के गुब्बार उड़ने लगे । आग को बढ़ता देख आसपास के लोगो ने शोर मचा दिया और पड़ोस के मकानों को खाली कराया गया । बताया जा रहा है कि छपरौली थाना इलाके के राठौड़ा गांव में किसान बलजीत के घेर में 2 साल से गांव में पानी की टंकी की फिटिंग कराने के लिए प्लास्टिक के पाइप आए हुए थे जिनमें सोमवार दोपहर अचानक से आग लग गयी।

घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया गया

देखते ही देखते आग बुरी तरह धधक उठी । भीषण आग को देख कर ग्रामीणों में भगदड़ मच गई । इस बीच वहां पर मौजूद ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास किया ओर उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचना दी । मगर जब तक फायर ब्रिगेड वहां पहुंची तब तक आग ने अपना विकराल रूप ले लिया और हज़ारों रुपये का रखा सामान जलकर खाक हो गया । घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया । वही पड़ोस के ही रहने वाले सचिन ने बताया कि एकदम से आग आग का शोर मचा उन्होंने देखा कि पड़ोस के घर में रखे प्लास्टिक के पाइप में अचानक से आग लग गई ।। हालाकि आग कैसे लगी किसने लगाई इसके कारणों का अभी पता नहीं चला है ।

पारस जैन

ये भी पढ़ें…खत्म होता लश्कर: सेना ने आतंकियों का किया खात्मा, अभी भी जारी सर्च ऑपरेशन

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story