×

Moradabad News: खड़ी कार में लगी आग, कोई हताहत नहीं

Moradabad News: मंगलवार रात बुध बाजार में खड़ी कार में आग लगने से हड़कंप मच गया। क्षेत्रवासियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो सके।

Shashi kant gautam
Published on: 25 Jan 2023 2:23 AM GMT
Fire broke out in a parked car in Moradabad, no casualties
X

मुरादाबाद: खड़ी कार में लगी आग, कोई हताहत नहीं

Moradabad News: मंगलवार रात बुध बाजार में खड़ी कार में आग लगने से हड़कंप मच गया। क्षेत्रवासियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो सके। सूचना मिलने पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पा लिया है। घटना में कार स्वाहा हो गई। गनीमत रही कि किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ।

बुध बाजार में एक होटल के नजदीक कार में आग लगने से क्षेत्रवासी बेहद परेशान दिखाई दिए।कुछ लोग तो होटल से बाहर भी आ गए यूं कि रात करीब आठ बजेबजे बुधबाजार स्थित मशहूर होटल के समीप सड़क किनारे खड़ी लग्जरी कार में आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटें उंची उठने लगे।

कार में आग लगी देखकर मचा हड़कंप

क्षेत्रवासियों में कार में आग लगी देखकर हड़कंप मचा गया और वह आनन-फानन में आग पर काबू करने की कोशिश में जुट गए। इस बीच सिविल लाइंस के वालियंटर्स विपुल अग्रवाल व्यापारी ने पुलिस और दमकल को सूचना दी गई। अग्नि शमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया है। करीब आधा घंटे तक बुधबाजार में अफरा-तफरी का माहौल रहा। मंगलवार होने और अतिक्रमण विरोधी अभियान चलने के कारण सड़क लोगों की आमद कम थी, फिर भी एहतियात के लिए एक मार्ग पर आवागमन रपोक दिया गया।

अग्नि शमन केंद्र के नियंत्रण कक्ष ने बताया कि विभागीय टीम ने मौके पर जाकर आग पर काबू पा लिया है। बताया जाता है कि कार मेरठ के व्यापारी की थी और वह परिवार समेत विवाह समारोह में शामिल होने आए हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story