×

Barabanki News: अज्ञात कारणों से एंबुलेंस में लगी भीषण आग, मिनटों में जलकर हुई खाक

Barabanki News: बाराबंकी जनपद के रामसनेहीघाट क्षेत्र (Ramsnehighat area) में पीडब्ल्यूडी डाक बंगले के पास खड़ी कंडम एंबुलेंस में अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई।

Sarfaraz Warsi
Published on: 19 April 2022 10:54 AM GMT
Barabanki News: Due to unknown reasons, a massive fire broke out in the ambulance, burnt to ashes within minutes
X

बाराबंकी: कंडम एंबुलेंस में लगी आग

Barabanki News: बाराबंकी जनपद के रामसनेहीघाट क्षेत्र (Ramsnehighat area) में पीडब्ल्यूडी डाक बंगले के पास खड़ी कंडम एंबुलेंस में (fire in condum ambulance) अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई। जिस समय एंबुलेंस में आग लगी उस समय वहां पर कोई व्यक्ति नहीं था। देखते ही देखते आग की लपटें बेकाबू हो गई।

एंबुलेंस में आग लगने की जानकारी होने पर कुछ लोग आए और इसकी सूचना फायर ब्रिगेड (fire brigade) को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक एंबुलेंस जलकर खाक हो गई। एंबुलेंस में आग किस कारण से लगी इसका अभी पता नहीं चल सका है।

डैमेज खड़ी एंबुलेंस का निस्तारण नहीं किया जा रहा है

बाराबंकी जिले के रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के डाक बंगले के पास 3 साल पूर्व से डैमेज खड़ी 102 एम्बुलेंस में अज्ञात कारणों से आग लग गई। जिले में डैमेज खड़ी एंबुलेंस का निस्तारण नहीं किया जा रहा है। कंडम एंबुलेंस की जगह नई एंबुलेंस आ गई हैं। लेकिन कंडम एंबुलेंस का निस्तारण नहीं किया गया है।

फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया

ये एंबुलेंस कबाड़ में भी नहीं बेची जा रही हैं और न ही इनको ठिकाने लगाने की कोई और व्‍यवस्‍था की गई है। जिसके चलते डाक बंगले के पास खड़ी 102 एंबुलेंस में अज्ञात कारणों से आग लग गई। एंबुलेंस में आग लगने की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक एंबुलेंस पूरी तरह से जल गई। एंबुलेंस में आग किस कारण से लगी इसका अभी पता नहीं चल सका है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story