×

रायबरेली: संदिग्ध हालत में लगी आग, 3 भैंसों समेत पूरी गृहस्थी जलकर खाक

सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में उस समय हड़कंप मच गया जब आग की लपटों ने शिवगढ़ में लगी भीषण आग से जहां कृषक की समूल गृहस्थी जलकर खाक हो गई, वहीं 3 भैंसे आग में जिन्दा जलकर तडप-तडप कर मर गई।

Newstrack
Published on: 17 Dec 2020 5:34 PM GMT
रायबरेली: संदिग्ध हालत में लगी आग, 3 भैंसों समेत पूरी गृहस्थी जलकर खाक
X
रायबरेली: संदिग्ध हालत में लगी आग, 3 भैंसों समेत पूरी गृहस्थी जलकर खाक

रायबरेली: सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में उस समय हड़कंप मच गया जब आग की लपटों ने शिवगढ़ में लगी भीषण आग से जहां कृषक की समूल गृहस्थी जलकर खाक हो गई, वहीं 3 भैंसे आग में जिन्दा जलकर तडप-तडप कर मर गई। घटना शिवगढ़ थाना क्षेत्र के बेड़ारु पावर हाउस के सामने की है।

ये भी पढ़ें: वाराणसी: OLX पर 7.5 करोड़ में बिक रहा मोदी का संसदीय ऑफिस, प्रशासन में हड़कंप

जानकारी के मुताबिक शिवगढ़ थाना क्षेत्र के बेड़ारु गांव के रहने वाले कृष्णपाल पिछले कुछ वर्षों से गूढ़ा निबडवल सम्पर्क मार्ग पर स्थित बेड़ारु पावर हाउस के सामने अपना आशियाना बनाकर रह रहे थे। जहां खाने का आनाज कपड़े एवं अन्य गृहस्थी रखने के साथ ही 3 भैंसे पाले हुए थे। जिससे उसके परिवार की जीविका चलती थी। बृहस्पतिवार की शाम करीब सवा 6 बजे गांव में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब कृष्णपाल का आशियाना अचानक धू-धू कर जलने लगा।

खेत पर गया था पूरा परिवार

बताते हैं कि जिस समय कृष्णपाल के आशियाने में आग लगी कृष्णपाल और उसका परिवार खेत गया था। कृष्णपाल का आशियाना एकांत में होने के कारण ग्रामीणों को देर से जानकारी हो पाई। आग की उठती लपटें देखकर ग्रामीण जब तख मौके पर पहुंचे तब तक अग्नि और प्रचंड हो चुकी थी। आग पर जब तक काबू पाया जाता तब तक 3 भैंसे आग में जिंदा जलकर मर चुकी थी।

ये भी पढ़ें: औरैया: MBA करने के बाद भी नहीं मिली नौकरी, तो उठाया ये कदम, हो जाएंगे दंग

वहीं कृष्णपाल के आशियाने में रखा अनाज और पूरी गृहस्थी जलकर खाक हो चुकी थी। आग की इस हृदय विदारक घटना से जहां पूरा गांव दुखी है। वहीं कृष्णपाल और उसके परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। एसडीएम विनय मिश्रा का कहना है की हर संभव मदद किया जाएगा आग कैसे लगी इसके बारे में भी जांच की जाएगी और पीड़ित को हर तरफ से मदद की जाएगी।

नरेन्द्र सिंह रायबरेली

Newstrack

Newstrack

Next Story