×

कबाड़ के गोदाम में लगी भयंकर आग, पड़ोस के कई मकान भी आए चपेट में, बाल-बाल बचे लोग

गाजियाबाद के हिंडन विहार इलाके में कबाड़ के गोदाम में भयंकर आग लग गई। आग ने तीन मकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया।

Bobby Goswami
Reporter Bobby GoswamiPublished By Monika
Published on: 10 May 2021 5:52 AM GMT (Updated on: 10 May 2021 5:54 AM GMT)
fire in Hindon Vihar, Ghaziabad
X

कबाड़ के गोदाम में लगी आग (फोटो: सोशल मीडिया ) 

गाजियाबाद: गाजियाबाद (Ghaziabad) के हिंडन विहार इलाके में कबाड़ के गोदाम ( Godown) में भयंकर आग (Fire) लग गई। आग ने तीन मकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंची दमकल की पांच गाड़ियों ने आग पर काबू पाया है। आग लगने का कारण साफ नहीं हो पाया लेकिन राहत की बात ये है कि घटना में किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है।

हिंडन विहार (Hindon Vihar) इलाका जहां पर पहले भी कबाड़ के गोदाम में आग लगने की खबर आ चुकी हैं, माना जा रहा है कि जिस कबाड़ के गोदाम में आग लगी समय में अवैध रूप से काफी कबाड़ एकत्रित करके रखा गया था।आग लगने के बाद अफरा-तफरी मच गई। आम दिनों में कबाड़ के गोदामों में एक या दो लोग ही मौजूद रहते हैं। जैसे ही आग लगी वह सभी वहां से बाहर भागे। रिहायशी इलाके में कबाड़ के गोदाम होने के बावजूद भी इस पर किसी का ध्यान नहीं जाता है। हर बार हादसा होने के बाद दावे जरूर किए जाते हैं।

स्थानीय पुलिस ने की मदद

मौके पर स्थानीय पुलिस भी पहुंच गई। जिन्होंने दमकल विभाग की मदद की। जिन पड़ोस के मकानों में आग लगी उसमें भी काफी सामान जल गया है। आग लगने से धुआं काफी ज्यादा हो गया था जिस पर लोगों को यहां वहां भागना पड़ा।दमकल विभाग पहले ही सैनिटाइजेशन के कार्य में लगा हुआ है। और इस दौरान आग लगने की घटना के बाद दमकल की चुनौती बढ़ जाती है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story