×

Kanpur: कानपुर के शिवराजपुर में चलती स्कूल वैन धू-धू कर जलने लगी, सवार थे स्कूली बच्चे, मची चीख-पुकार

Kanpur News: कानपुर के शिवराजपुर थाना क्षेत्र में उस वक़्त बीच सड़क अफरातफरी मच गई, जब एक स्कूल वैन में आग लग गई। आग लगे वैन में बच्चे भी सवार थे।

aman
Written By aman
Published on: 17 Nov 2022 1:54 PM GMT
fire in moving school van in kanpur Shivrajpur area
X

कानपुर के शिवराजपुर में चलती स्कूल वैन में लगी आग (Social Media)

Kanpur News : कानपुर में गुरुवार (17 नवंबर) शाम बीच सड़क उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब एक स्कूल वैन में आग लग गई। आग लगे वैन में बच्चे भी सवार थे। आग लगे स्कूली वैन में बच्चों को बैठा देख आसपास के लोग आग बुझाने दौड़े। आनन-फानन में किसी तरह आग पर काबू पाया गया। लोगों के प्रयास से स्कूली बच्चों को सकुशल वैन से बाहर निकाला गया। ये घटना कानपुर के शिवराजपुर थाना क्षेत्र का है।

यह घटना कानपुर के शिवराजपुर थाना क्षेत्र में घटी। इलाके के बैरी क्रासिंग के पास एक स्कूली वैन में आग लग गई। बीच रास्ते वैन में आग देख चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान वैन में बच्चे और शिक्षिकाएं भी बैठी थीं। आग लगने पर चीख-पुकार मच गई। किसी तरह बच्चों और शिक्षिकाओं ने वैन से कूदकर जान बचाई।

टूर से लौट रहे थे सभी

बताया जा रहा है कि, शिवराजपुर के.एस.आर मेमोरियल जूनियर हाईस्कूल के शिक्षक बच्चों को लेकर कानपुर गए थे। टूर से लौटने के बाद ये सभी अपने-अपने घर वापस लौट रहे थे। जब स्कूल वैन बैरी क्रासिंग के पास पहुंची, अचानक गाड़ी से धुआं उठने लगा। जब तक कोई कुछ समझ पाता आग बढ़ गई। वैन के चारों तरफ से धुआं उठने लगा। खुद को आग में घिरा देख वैन पर सवार बच्चे और शिक्षिकाएं चीखने लगीं। आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने की कोशिशों में जुट गए। जानकारी मिलने के बाद बच्चों के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। अपने-अपने बच्चे को सही सलामत देख उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story