×

Ballia: कलेक्ट्रेट कालोनी में घर के सामने खड़ी कार में अज्ञात कारणों से लगी आग फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच पाया काबू

Ballia News: रविवार की बलिया के कलेक्ट्रेट कालोनी में घर के बाहर खड़ी लग्जरी कार में अज्ञात कारणों से आग लग गई। कार में विस्फोट हो गया विस्फोट की आवाज सुनकर आसपास के लोग जगे घर वालों को सूचना देने के साथ ही फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 15 Aug 2022 10:40 AM GMT
X

जलती हुई कार (फोटों न्यूज नेटवर्क)

Ballia News: रविवार की बलिया के कलेक्ट्रेट कालोनी में घर के बाहर खड़ी लग्जरी कार में अज्ञात कारणों से आग लग गई । और कार में विस्फोट हो गया विस्फोट की आवाज सुनकर आसपास के लोग जगे और देखा तो कार धूं धूं कर जल रही थी जिसके बाद आस पास के लोगों ने घर वालों को सूचना देने के साथ ही फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जलाकर स्वाहा हो गई थी। बताया जा रहा है कि बलिया शहर के ही हरपुर मिड्ढी निवासी उमेश चंद पटेल के भतीजे का कलेक्ट्रेट कालोनी में आवास है। उमेश चंद पटेल अपने भतीजे से मिलने के लिए अक्सर कालोनी में आया जा करते है। रविवार को भी वह अपने भतीजे के साथ ही कलेक्ट्रेट कालोनी में उसके आवास पर कार से आए और वही रात में रूक गए।

इसी बीच आधी रात को अचानक कार में आग लग गई और जोरदार धमाका हुआ। धमाके की आवाज सुनकर लोग जागे तो कार को जलता हुआ देखकर घर वालो को सूचना दिए । फिलहाल उमेश चंद पटेल ने बलिया थाना कोतवाली में तहरीर दी है और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है । थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने बातया की अज्ञात कारणों से कार में आग लगने की तहरीर मिली हुई है मामले की जांच की जा रही है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story