थियेटर में चल रही थी फिल्म, बाहर मॉल में धधक रही थीं लपटें....और फिर !

कैंटोमेंट स्थित जेएचबी माल में शुक्रवार(20 अक्टूबर) की रात अचानक आग लगने से अफरातफरी मच गई। मॉल के अंदर पिक्चर देख रहे लोगों को आनन-फानन में बाहर निकाला गया।

tiwarishalini
Published on: 21 Oct 2017 4:31 AM GMT
थियेटर में चल रही थी फिल्म, बाहर मॉल में धधक रही थीं लपटें....और फिर !
X

वाराणसी: कैंटोमेंट स्थित जेएचबी माल में शुक्रवार(20 अक्टूबर) की रात अचानक आग लगने से अफरातफरी मच गई। मॉल के अंदर पिक्चर देख रहे लोगों को आनन-फानन में बाहर निकाला गया। मॉल के अंदर धुंआ भर गया था, जिसके चलते लोगों में हड़कंप मच गया। आग मॉल की पहली मंजिल पर स्थित कपड़े की दुकान में लगी। मौके पर पहुंचीं फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन गाड़ियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

गिरते-पड़ते बाहर निकले लोग

- जिस वक्त मॉल में आग लगी उस वक़्त मल्टीप्लेक्स में फिल्म चल रही थी।

- दीपावली के बाद लोग फिल्म का मजा उठा रहे थे तभी अचानक शो को बंद कराया दिया गया।

- लोगों को धीरे-धीरे मॉल से बाहर निकलने को कहा गया। इस बीच जैसे ही लोगों को आग लगने की खबर लगी, लोग गिरते-पड़ते भागने लगे।

- पहले आग को हल्के में लिया गया लेकिन दमकल की एक के बाद एक कर आधा दर्जन गाड़िया बुलायी गयी जिसके बाद मशक्कत कर आग पर काबू पाया जा सका। हादसे में लाखों का माल जलकर खाक हो गया।

स्मृति दिवस: यूपी पुलिस के 76 शहीद जवानों को CM ने दी श्रद्धांजलि

छुट्टी और दो फिल्मों के प्रीमियर के चलते थी भीड़

दीपावली के बाद गोवर्धन पूजा की छुट्टी के चलते लोग शाम को परिवार के साथ घूमने निकले थे। शुक्रवार को गोलमाल रिटर्न और आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार नाम दो बड़ी फिल्मों का प्रीमियर होने के चलते शो हाउसफुल थे। ऐसे में आग लगने के बाद बदहवास भीड़ को सुरक्षित निकालना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती थी। उधर आग पार्किंग स्थित गोदाम और आसपास की दुकानों तक फैल चुकी थी। दमकल के आने तक वहां पर लगे अग्निशमन यंत्रों से बुझाने के प्रयास किये गये लेकिन अधिकांश शोपीस साबित हुए। मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया गया।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story