योगी के खास ‘सिपहसालार’ के घर फायरिंग, सीसीटीवी फुटेज से खुलेगा राज

हिंदू युवा वाहिनी के मंडल प्रभारी अंबरीश सिंह भोला के घर के पास गुरुवार की देर रात फायरिंग से हड़कंप मच गया। मामले ने तब तूल पकड़ लिया जब घटना से संबंधित सीसीटीवी फुटेज वायरल होने लगा।

वाराणसी: हिंदू युवा वाहिनी के मंडल प्रभारी अंबरीश सिंह भोला के घर के पास गुरुवार की देर रात फायरिंग से हड़कंप मच गया। मामले ने तब तूल पकड़ लिया जब घटना से संबंधित सीसीटीवी फुटेज वायरल होने लगा। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हिंदू युवा वाहिनी के सैकड़ों कार्यकर्ता चौक थाने पर पहुंच गए। इस बीच पुलिस ने अंबरीश सिंह भोला के घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है। इस फुटेज से साफ जाहिर हो रहा है कि स्कूटी सवार दो बदमाश अंबरीश के घर के बाहर फायरिंग करते हुए आगे निकल गए।

यह भी पढ़ें……जहां लटकते थे ताले, वे अब हैं देश के लिए मॉडल स्वास्थ्य केंद्र

चौक थाने में जमे हिंदू युवा वाहिनी के सदस्य

शुक्रवार की सुबह जैसे ही ये खबर फैली तो हिंदू युवा वाहिनी के साथ ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन फानन में हिंदू युवा वाहिनी के सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता चौक थाने पर जमा हो गए। इसके वजह से पुलिस अधिकारियों के हाथ पांव फूलने लगे। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें……आय से अधिक संपत्ति केसः हिमाचल के पूर्व CM वीरभद्र सिंह के खिलाफ आरोप तय

योगी के बेहद खास माने जाते हैं अंबरीश

हिंदू युवा वाहिनी के मंडल प्रभारी अंबरीश सिंह भोला सीएम योगी आदित्यनाथ के बेहद खास माने जाते हैं। सीएम योगी कुछ महीने पहले अंबरीश के घर भी गए थे। यही कारण है कि फायरिंग की इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट है। इस सम्बन्ध में जब हमने चौक थानाध्यक्ष अमित मिश्रा से बात की तो उन्होंने कहा कि तहरीर मिली है उसके आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है, जल्द ही आरोपियों को पकड लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें……IIT पटना के शशांक ने ‘देहात’ नामक स्टार्ट-अप शुरु की, PM मोदी भी कर चुके हैं तारीफ