×

Meerut News: मेरठ में 2000 रुपये के लिए दोस्तों के बीच फायरिंग, एक की मौत, दो घायल दो आरोपी हिरासत में

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में आज देर शाम दो युवकों को गोली मार दी गई, जिनमें से एक युवक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

Sushil Kumar
Published on: 1 Nov 2022 2:12 AM GMT
Firing between friends for two thousand rupees in Meerut, one killed, two injured two accused in custody
X

मेरठ: दो हजार रुपये के लिए दोस्तों के बीच फायरिंग, एक की मौत, दो घायल

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र (Thana Lisadi Gate Area) में आज देर शाम दो युवकों को गोली मार दी गई, जिनमें से एक युवक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना में पुलिस द्वारा दो आरोपी हमलावरों को हिरासत में पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधीक्षक नगर पीयूष सिंह ने घटना के बारे में बताया कि थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र (Thana Lisadi Gate Area) की पुलिस चौकी फतेहल्लापुर के पास कुछ लड़कों का ग्रुप था। जिनमें आपस में ही दो हजार रुपये को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद इनमें आपस में ही गाली-गलौच और फायरिंग की घटना घटी।

इस घटना में आदिल (18) पुत्र शराफत निवासी पोदीना वाला खेत, फतेहल्लापुर व साजिद (20) पुत्र शहजाद नाम के युवक के गोली लगने से घायल हो गए। घायलों को नजदीकी निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान आदिल की मृत्यु हो गई। जबकि साजिद का अभी इलाज चल रहा है। घटना के संबंध में नामित आरोपियों में से दिल्लू उर्फ दिलशाद व एक अन्य साथी को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है।

आरोपी दिल्लू पैसे देने से मना कर रहा था

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार हापुड़ रोड पर जमुनानगर निवासी दिल्लू उर्फ दिलशाद पर आदिल के 2 हजार रुपये थे। आरोपी दिल्लू पैसे देने से मना कर रहा था। शाम को आरोपी दिल्लू जो दोस्त भी है, ने कॉल करके आदिल को बुलाया कि अपने पैसे ले जाना। जिसके बाद आदिल अपने दोस्त साजिद के साथ लिसाड़ीगेट के पुलिस चौकी फतेहल्लापुर के पास पहुंचा।

वहां पहले से मौजूद दिल्लू ने अपने साथियों के साथ पिस्टल से गोली मार दी। जिसमें आदिल के पेट के पास गोली लगी, जबकि दूसरे साथी साजिद के कूल्हे के पास गोली लगनी बताई गई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story