×

मेरठ में बदमाशों ने ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां, छात्रा को लगी गोली, जांच में जुटी पुलिस

कानून की धज्जियां उड़ाते हुए दो पहिया वाहनों पर आए चार युवकों ने माधवपुरम सेक्टर-एक में अंधाधुंध फायरिंग की। कॉस्मेटिक की दुकान से सामान खरीदकर निकल रही युवती के पेट में गोली लग गई

Dharmendra kumar
Published on: 3 March 2021 6:30 PM GMT
मेरठ में बदमाशों ने ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां, छात्रा को लगी गोली, जांच में जुटी पुलिस
X
मेरठ में बुधवार शाम को अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। यह घटना मेरठ के ब्रह्मपुरी के माधवपुरम की है जहां बदमाशों एक छात्रा को गोली मार दी।

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में बुधवार शाम को अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। यह घटना मेरठ के ब्रह्मपुरी के माधवपुरम की है जहां बदमाशों एक छात्रा को गोली मार दी। फायरिंग की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है।

कानून की धज्जियां उड़ाते हुए दो पहिया वाहनों पर आए चार युवकों ने माधवपुरम सेक्टर-एक में अंधाधुंध फायरिंग की। कॉस्मेटिक की दुकान से सामान खरीदकर निकल रही युवती के पेट में गोली लग गई।

इसके बाद बाजार में अफरातफरी मच गई। लगभग छह दुकानों पर गोलियों के निशान पाए गए हैं। व्यापारियों ने बताया कि युवकों ने करीब 20 राउंड गोलियां चलाईं। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर हमलावरों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें...अखिलेश यादव बोले- भाजपा व कांग्रेस का रास्ता एक, सपा दोनों से अलग

सरेबाजार ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद बाजार में भगदड़ मच गई। व्यापारियों ने दुकानों बंद कर गीं। बताया जा रहा है कि बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद सभी हमलावरों को पुलिस ने पहचान लिया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story