×

मेरठ में तड़ातड़ चली गोलियां: गौशाला में सो रहे लोगों पर फायरिंग से सनसनी, एक की मौत

Meerut News: घटना के पीछे पीछे पुराना जमीनी विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने घटना में शामिल बताए जा रहे छह में से पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

Sushil Kumar
Written By Sushil KumarPublished By aman
Published on: 7 April 2022 4:04 AM GMT
25 years old farmer shot dead by bike loan installment recovery agent bilaspur up news
X

फायरिंग (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले (Meerut District) के पांचली गांव (Panchli Village) में हुई गोलीबारी (Firing) की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि, एक अन्य घायल हो गया। गुरुवार, 07 अप्रैल की तड़के हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना के पीछे पीछे पुराना जमीनी विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने घटना में शामिल बताए जा रहे छह में से पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण केशव कुमार ने Newstrack.com को घटना की जानकारी देते हुए बताया, कि घटना जिला मुख्यालय से करीब 35 किमी दूर पांचली गांव में आज तड़के उस समय हुई जब गांव की एक गौशाला में सो रहे लोगों पर गौशाला में घुसे हथियारबंद लोगों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी।

एक व्यक्ति की मौत

गोलीबारी की आवाज सुनकर जब परिवार के लोग व आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के अनुसार गोलीबारी की इस घटना में गौशाला में सो रहे नेत्रपाल(40 वर्ष) नामक व्यक्ति की मौत हुई है। जहकि हारुन नाम का ग्रामीण घायल हुआ है जिसको नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या कहा एसपी ने?

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण केशव कुमार ने बताया, कि घटना के संबंध में मृतक नेत्रपाल के परिजनों ने गांव के ही छह लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है जिनमें से पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शेष फरार एक आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के अनुसार घटना के पीछे जमीनी विवाद है। करीब डेढ़ साल पहले इसको लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा भी हुआ था। इसी रंजिश के चलते आज तड़के आरोपी हमलावरों द्वारा गोलीबारी कर नेत्रपाल की जान ले ली।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story