×

Firozabad Accident: सड़क हादसे में हुई साले की मौत, जीजा का चल रहा है उपचार, परिवार में कोहराम

Firozabad Accident News: फ़िरोज़ाबाद जिले के जसराना-औंछा मार्ग पर मौजूद बडा गांव पुल में एक कार अनियंत्रित होकर टकरा गई। कार के टकराने ने एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे युवक का गभीर अवस्था में उपचार चल रहा है।

Brajesh Rathore
Published on: 1 Jun 2022 2:55 PM GMT
कार दुर्घटना के बाद मौके पर इकठ्ठे ग्रामीण
X

कार दुर्घटना के बाद मौके पर इकठ्ठे ग्रामीण (फोटों न्यूज नेटवर्क)

Firozabad Accident News : फ़िरोज़ाबाद जिले के जसराना-औंछा मार्ग पर मौजूद बडा गांव पुल में एक कार अनियंत्रित होकर टकरा गई। कार के टकराने ने एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे युवक का गभीर अवस्था में उपचार चल रहा है। हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई। युवक की मौत से जहां परिवार में अफरा तफरी मच गई वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

फ़िरोज़ाबाद थाना जसराना के गांव नगला घनी निबासी साबी पुत्र बीरेंद्र किसी कार्य से कार द्वारा अपने साले कुलदीप (22) पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी‌ विक्रमपुर थाना औंछा के साथ रात्रि को जसराना अपने घर आया था। बुधवार की अलसुबह वापिस जाते समय औंछा-जसराना मार्ग के बडा गांव पुल पर कार अनियंत्रित होकर पुल से जा टकराई। कार पुल से टकराने के बाद बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

वहीं हादसे के बाद लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को सामुदायिक स्वास्थय केंद्र लेकर आई जहां डाक्टरों ने कुलदीप को मृत घोषित कर दिया। जबकि हालत गंभीर होने पर सॉबी को रैफर कर दिया। हादसे की सूचना मिलने पर स्वजन भी मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। स्वजनों ने बताया कि कुलदीप के ताऊ पदमवीर की पुत्री आसमा की शादी का समारोह चल रहा था। बुधवार को बारात आनी थी। कुलदीप और साबी किसी कार्य से जसराना रात को ही आ गए थे। सुवह वापिस जाते वक्त हादसा हो गया।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story