×

Firozabad News: मित्रों पर किशोर की पीट कर हत्या करने का लगा आरोप, शव नहर से हुआ बरामद

Firozabad News: फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद के निजामपुर गढूमा में एक किशोर की उसके मित्रों ने बेरहमी से मारपीट कर शव को नहर में फेंक दिया। किशोर का शव आसुआ पुल के पास नहर से मिला।

Brajesh Rathore
Published on: 13 Oct 2022 7:10 AM GMT
In Firozabad, friends were accused of beating the teenager to death, the body was recovered from the canal
X

फिरोजाबाद: मित्रों पर किशोर की पीट कर हत्या करने का लगा आरोप, शव नहर से हुआ बरामद

Firozabad News: फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद के निजामपुर गढूमा में एक किशोर की उसके मित्रों ने बेरहमी से मारपीट (friends beating friend) कर शव को नहर में फेक दिया। किशोर का शव आसुआ पुल के पास नहर से बरामद हो गया। किशोर की हत्या (teen murder) से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने मित्रों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिर मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

बताया गया कि देव अपनी बुआ के पास नीम खेरिया गांव में रहता था रेलवे स्टेशन रोड नहर किनारे सोनू आदि से दोस्ती थी सोनू और उसके साथियों पर हत्या का आरोप परिजन लगा रहे हैं।

अपने पिता की इकलौती संतान थी मृतक मृतक बुआ के घर रहता था

देव (17 ) पुत्र मनोज बाल्मीकि का 11 अगस्त को पड़ोसी से शराब को घर के बाहर पीने से मना करने पर झगड़ा हुआ था। इस दौरान किशोर के ही समुदाय के लोगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। उसके बाद आरोपियों ने उसे नहर में फैक दिया था। उक्त मामले में पीड़ित ने उसके गुमशुदगी की तहरीर दी थी। उसके बाद किशोर का शव गुरुवार को आसुआ गाँव के पास नहर पुल से बरामद हुआ।


पिता का आरोप है कि अगर पुलिस सही से जांच करती तो आज उसका इकलौता बेटा जीवित होता। पुलिस ने तहरीर के बाद भी आरोपियों पर कोई कार्यवाही नही की। जिसके कारण आरोपियों ने बेटे की हत्या कर दी।

किशोर की हत्या से परिवार में मचा कोहराम

पुलिस ने बेटे के मामले में घोर लापरवाही की है। पिता का आरोप है कि उसी के समुदाय के लोगों ने मिलकर पीटा उसके बाद हत्या कर शव नहर में फैक दिया। किशोर की हत्या से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने किशोर के शव की शिनाख्त की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

पीड़ित की मांग है कि हत्या करने वालो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए। प्रभारी कोतवाल ने बताया असुआ के पास शव मिला है परिजनों ने पहचान कर ली है तहरीर लेकर रिपोर्ट दर्ज कर उचित कार्यवाही की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story