×

Firozabad News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक व टूरिस्ट बस की टक्कर में दो की मौत, एक दर्जन यात्री घायल

Firozabad News: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कानपुर से दिल्ली जा रही एक टूरिस्ट बस की भदान के पास ट्रक से भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Brajesh Rathore
Published on: 5 Dec 2022 12:35 PM GMT
X

आगरा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक व टूरिस्ट बस की टक्कर में दो की मौत, एक दर्जन यात्री घायल

Firozabad News Today: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे (Agra Lucknow express way) पर कानपुर से दिल्ली जा रही एक टूरिस्ट बस की भदान के पास ट्रक से भीषण भिड़ंत (truck bus collision) हो गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक दर्जन यात्री घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों व एक मृतक को इलाज़ के लिए सैफई पीजीआई भेज कर भर्ती करवा दिया जबकि एक मृतक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया।

एक टूरिस्ट बस कानपुर से सवारी लेकर आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे से होकर दिल्ली के लिए जा रही थी। बस सवारियों से भरी हुई थी। बस थाना नगला खंगर क्षेत्र के भदान के पास पहुँची ही थी कि तभी सामने से आते हुए ट्रक से भीषण भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हादसे में एक दर्जन यात्री भी घायल हो गए।

हादसे में दो की मौत

हादसे को देखकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे की सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सैफई भेज दिया जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। एक घायल को शिकोहाबाद के अस्पताल में भेजा गया जहां डॉक्टर ने उसे भी मृत घोषत कर दिया।

इस बारे में प्रभारी निरीक्षक नगला खंगर ने बताया कि हादसे में गौरव शुक्ला (29)पुत्र दिनेश निवासी मत्तूपुर इनाना रायबरेली व एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हुई है। उसकी शिनाख्त नही हुई है। आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। एक मृतक, घायलों को सैफई भेजा गया है जबकि एक मृतक को फिरोजाबाद भेजा गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story