Firozabad News: फिरोजाबाद में युवक की हत्या कर शव नाले में फेंकने का आरोप, रात में दोस्तों के साथ बैठकर पी थी शराब

Firozabad News: 48 वर्षीय विजय गोस्वामी उर्फ समोज की देर रात उसके ही कमरे में हत्या कर शव को नाली में फेंक दिया।

Brajesh Rathore
Published on: 31 Dec 2022 10:35 AM GMT
Firozabad crime
X

युवक की हत्या कर शव नाले में फेंकने का आरोप

Firozabad News: फिरोजाबाद में एक युवक की हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया गया। रात को मृतक ने अपने दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी थी। मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

उत्तर थाना क्षेत्र के मुहल्ला इंद्रपुरी निवासी 48 वर्षीय विजय गोस्वामी उर्फ समोज की देर रात उसके ही कमरे में हत्या कर शव को नाली में फेंक दिया। परिजनों ने बताया कि 48 वर्षीय विजय गोस्वामी उर्फ सनोज पत्नी मंजू व दो बेटियों के साथ पार्षद सुबोध कुमार के मकान में किराए पर रहता था। वह फेरी लगाकर परिवार का भरण पोषण करते थे। उनके पास एक कमरा नीचे और एक ऊपर था।

रात के समय सनाेज के कुछ मित्र उसके घर पर आए थे। सभी ने नीचे के कमरे में शराब पी थी। जबकि पत्नी और बच्चे ऊपर के कमरे में सो गए। देर रात उसकी नीचे के कमरे में सिर व चेहरे पर किसी वस्तु से वार कर हत्या कर दी गई और शव को उनके मकान के बाहर करीब डेढ़ फुट चौड़े और इतनी ही गहरी नाली में फेंक दिया गया।

सुबह पत्नी जगी तो कमरे में फर्श पर खून बिखरा और पति को गायब देख उसके होश उड़ गए। इंस्पेक्टर उत्तर नरेंद्र शर्मा आनन-फानन में घटना स्थल पर पहुंचे। शनिवार सुबह एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा, सीओ सिटी हरीमोहन सिंह ने भी फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story