Firozabad: ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार युवकों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Firozabad: युवक की मौत के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। जानकारी होने पर परिवारीजन मौके पर पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Brajesh Rathore
Published on: 5 Nov 2022 2:56 PM GMT
Firozabad Bike riding youths died due to tractor trolley collision
X

Firozabad Bike riding youths died due to tractor trolley collision (Newstrack) 

Firozabad: जिले के थाना जसराना क्षेत्र के गांव नगला मंदा के निकट ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। जानकारी होने पर परिवारीजन मौके पर पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना जसराना क्षेत्र के गांव नगला मंदा से अपनी ननिहाल में परिजनों से मिलकर थाना एका क्षेत्र के गांव नगला दयाराम निवासी मुकेश पुत्र चंद्रपाल एवं योगेश पुत्र हरपाल बाइक से अपने गांव नगला दयाराम लौट रहे थे। लौटते समय नगला मंदा के पास धान से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आकर दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। बाइक के परखच्चे उड़ गए।

हादसे के बाद जहां ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। जानकारी होने पर लोगों की भीड़ लग गई। जब तक लोग उपचार के लिए लेकर जाते मुकेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर कोतवाल आजाद पाल सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायल योगेश को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए।

ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों युवकों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। जानकारी होने पर नगला दयाराम से भी लोग पहुंच गए। लोगों ने बताया कि मुकेश की ननिहाल नगला मंदा में है। वह अपने दोस्त योगेश के साथ आया था। शुक्रवार की देर शाम लौटते समय हादसा हुआ। कोतवाल आजाद पाल सिंह ने कहा सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हुई।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story