×

Firozabad : गंदे पानी की सप्लाई पर भड़के बीजेपी पार्षद, जलकल विभाग में ज्यादा ताला

Firozabad News: जनता की खरी-खोटी सुनने के बाद वार्ड नंबर 23 से भाजपा पार्षद मोहित अग्रवाल ने आज जलकल विभाग की कार्यशैली के खिलाफ विभाग में तालाबंदी की

Brajesh Rathore
Published on: 21 Oct 2022 7:40 AM GMT
X

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद में एक तरफ डायरिया का प्रकोप है वहीं दूसरी तरफ गंदे पानी की सप्लाई अब तक बंद नहीं हो पाई जिसकी वजह से जनता की खरी-खोटी पार्षदों को सुननी पड़ती है। जनता की खरी-खोटी सुनने के बाद वार्ड नंबर 23 से भाजपा पार्षद मोहित अग्रवाल (BJP Councilor Mohit Agarwal) ने आज जलकल विभाग (water department) की कार्यशैली के खिलाफ विभाग में तालाबंदी की तथा अधिकारियों पर कमीशन खोरी का आरोप भी लगाया। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ पार्षद का आरोप है पिछले 1 माह से शिकायत के बावजूद अधिकारी लीकेज की समस्या को खत्म नहीं कर पाए। जिसकी एक्सक्लूसिव रिपोर्ट-

दरअसल, पूरा मामला जनपद फिरोजाबाद से जुड़ा हुआ है जहां पर नगर निगम के वार्ड नंबर 23 में गंदे पानी की सप्लाई लगातार स्थानीय भाजपा पार्षद मोहित अग्रवाल के द्वारा अधिकारियों को दी गई किंतु आज 1 माह बीत जाने के बाद भी लीकेज की समस्या गंदे पानी की समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है। अधिकारी रोज रोज नए आश्वासन देते हैं लेकिन समस्या का समाधान आज तक नहीं हुआ जिसके बाद आक्रोशित भाजपा पार्षद ने जलकल विभाग के दफ्तर में ताला लगा दिया ताला लगने के बाद गुस्साए अधिकारियों ने अपने अधीनस्थों को ताला तोड़ने का आदेश दिया जिस पर काफी देर तक बहस और हंगामा हुआ।

अधिकारियों पर कमीशन खोरी के आरोप

जलकल विभाग के कर्मचारियों ने भाजपा पार्षद के साथ अभद्रता एवं गाली गलौज की तथा पार्षद मोहित अग्रवाल ने अधिकारियों पर कमीशन खोरी के आरोप लगाते हुए सीधे तौर पर यह कह दिया कि अधिकारी जानबूझकर इस समस्या को समाप्त नहीं करना चाहते और इस समस्या की वजह से वार्ड की जनता का आक्रोश मुझे झेलना पड़ता है।

मैं कई बार शिकायत कर चुका लेकिन शिकायत के बावजूद आज तक निस्तारण नहीं हुआ जिसके बाद मैंने मजबूरी में इस दफ्तर में ताला लगा दिया क्योंकि जब यहां बैठे अधिकारी समस्या का समाधान ही नहीं कर पा रहे तो फिर क्या फायदा है इस दफ्तर में बैठने का इस संबंध में बात की पार्षद मोहित अग्रवाल एवं जलकल विभाग के महाप्रबंधक रामबाबू से क्या कुछ कहना था उनका इस गंदे पानी की समस्या के विषय में वह भी आप सुनिए।

फिरोजाबाद में इन दिनों डायरिया का प्रकोप फैला हुआ है

आपको यह भी बता दें कि जनपद फिरोजाबाद में इन दिनों डायरिया का प्रकोप फैला हुआ है जिसका कारण भी लगातार जनता गंदे पानी की सप्लाई बता रही है उसके बावजूद अगर अधिकारी संज्ञान नहीं ले रहे तो यह बेहद चिंता का विषय है वही सवाल यह उठता है कि अगर भाजपा पार्षद स्वयं कमीशन खोरी की बात कह रहे हैं तो फिर आखिरकार योगी जी का बुलडोजर ऐसे कमीशनखोर अधिकारियों पर कब चलेगा? यह भी देखना दिलचस्प होगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story