Firozabad: महिला संग प्रेमी को पेड़ से बांधकर पीटा, तमाशा देखते रहे लोग

Firozabad News: फिरोजाबाद के थाना जसराना क्षेत्र में मंगलवार की रात अपनी प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को महिला के परिजनों ने पकड़ लिया। इसके बाद उसे पेड़ से बांधकर जमकर पीटा।

Brajesh Rathore
Published on: 24 Aug 2022 12:44 PM GMT
Firozabad News
X

प्रेमी को छुड़वाते पुलिसकर्मी

Firozabad News: फिरोजाबाद के थाना जसराना क्षेत्र (Police Station Jasrana Area) में मंगलवार की रात अपनी प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को महिला के परिजनों ने पकड़ लिया। इसके बाद उसे पेड़ से बांधकर जमकर पीटा। रातभर युवक पेड़ से बंधा रहा। बुधवार की सुबह जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची, तब जाकर उसे मुक्त कराया गया।

मामला जसराना क्षेत्र (Police Station Jasrana Area) के एक गांव का है। जानकारी के मुताबिक गांव के युवक गौतम के एक शादीशुदा महिला के साथ प्रेम संबंध हैं। महिला के तीन बच्चे भी हैं। उसका पति बाहर रहता है। मंगलवार रात को युवक चोरी-छिपे महिला के घर पहुंच गया। उसे परिजनों महिला के साथ पकड़ लिया।


आपत्तिजनक स्थिति में थे दोनों

दोनों आपत्तिजनक स्थिति थे। महिला के परिजनों ने उसके प्रेमी को पेड़ से बांध दिया। महिला के हाथ-पैर बांध दिए। आरोप है कि परिजनों ने युवक और महिला की पिटाई की। बुधवार की सुबह किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी, तब पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवक को मुक्त कराया। पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका और उसके परिजनों को लेकर थाने आई। उनसे पूछताछ की गई। अभी मामले में किसी ने तहरीर नहीं दी है।


प्रेमी को पेड़ से बांध कर जमकर पीटा

प्रेमी-प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में देख कर प्रेमिका के परिजनों में आक्रोश हो गया और प्रेमी को पेड़ से बांध कर जमकर पीटा और काफी संख्या में लोग तमाशबीन बने रहे कुछ लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस ने तत्काल मुक्ति कराया और जांच में जुट गई।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story