×

Firozabad Bus Accident: राजस्थान से लखनऊ जा रही डबल डेकर बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 5 की मौत

Firozabad Bus Accident: फिरोजाबाद में एक्सप्रेस आगरा लखनऊ रोड पर डबल डेकर बस को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Shivani
Published on: 29 Jun 2021 1:56 AM GMT (Updated on: 29 Jun 2021 5:59 AM GMT)
Firozabad Bus Accident: राजस्थान से लखनऊ जा रही डबल डेकर बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 5 की मौत
X

Firozabad Bus Accident News : फिरोजाबाद में एक्सप्रेस आगरा लखनऊ रोड पर 61 किलोमीटर थाना नगला खंगार इलाके में डबल डेकर बस सड़क हादसे का शिकार हो गई। एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 2 घायल बताए जा रहे हैें। जानकारी के मुताबिक, बस राजस्थान से लखनऊ जा रही थी। खराब होने के कारण बस सड़क किनारे खड़ी थी, तभी पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी।

जानकारी के मुताबिक, एक डबल डेकर यात्री बस राजस्थान से लखनऊ जा रही थी। रास्ते में फिरोजाबाद के थाना नगला खंगार क्षेत्र में आगरा एक्सप्रेसवे के 61 किलोमीटर माइलस्टोन के पास बस खराब हो गई। बस सड़क किनारे खड़ी थी, तभी पीछे से तेज रफ़्तार में आ रही डीसीएम बस में जा घुसी। टक्कर इतनी रोरदार थी कि बस में सवार पांच यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं दो यात्री घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि डीसीएम के ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हो गया।

फिरोजाबाद सड़क हादसे पर सीएम योगी ने जताया शोक

मृतकों की पहचान हो गयी है । पुलिस ने मृतकों के परिजनों से सम्पर्क कर हादसे की सूचना दी है। मरने वालों में डीसीएम का ड्राइवर, परिचालक भी शामिल हैं। इसके अलावा बस ड्राइवर की भी मौत हो गई है। फिरोजाबाद सड़क हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ दुख जताते हुए जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को घटनास्थल पर तत्काल पहुंच कर पीड़ितों की सहायता करने के निर्देश दिए हैं। वहीं घायलों को बेहतर चिकित्सा उपलब्ध कराने के लिए भी निर्देशित किया।

Shivani

Shivani

Next Story