Firozabad News: टायर फटने से कार पलटी, फतेहपुर के एक ही परिवार के आधा दर्जन घायल

Firozabad News: गनीमत ये रही कि हादसे के दौरान दुर्घटनाग्रस्त कार पीछे से आ रहे किसी तेज रफ्तार वाहन की चपेट में नहीं आई वरना हादसा भयावह हो सकता था।

Brajesh Rathore
Published on: 22 Nov 2022 7:33 AM GMT
Firozabad Car overturned
X

टायर फटने से कार पलटी 

Firozabad News: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सोमवार की रात एक कार का टायर फटने से गाड़ी असंतुलित होकर पलट गई। हादसे में कार में सवार एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुँची पुलिस व यूपीडा के कर्मचारियों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।

इरशाद पुत्र अंसार निवासी प्रतापपुर थाना जफरगंज फतेहपुर अपने बच्चों के साथ आगरा किसी काम से गए थे। वह अपनी कार से आगरा से लौटकर अपने घर जा रहे थे। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर नसीरपुर के पास अचानक से कार का टायर फट गया जिससे कार असंतुलित होकर पलट गई। हादसा होते ही कार में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई। गनीमत ये रही कि हादसे के दौरान दुर्घटनाग्रस्त कार पीछे से आ रहे किसी तेज रफ्तार वाहन की चपेट में नहीं आई वरना हादसा भयावह हो सकता था।

इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया

हादसा देखकर मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही यूपीडा व पुलिस मौके पर पहुच गई। पुलिस ने सभी घायलों को कार से निकालकर शिकोहाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायल हुए लोगों में अश्मा, इनाया पुत्री इरशाद, इरशाद पुत्र अंसाद, इरफान पुत्र अंसार, जाइदं पुत्र इरशाद, जेनव पत्नी इरशाद है। गनीमत रही कि हादसे में कोई गंभीर रूप से घायल नही हुआ लेकिन हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक गगन गौड़ ने बताया कि टायर फटने से कार में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story