×

Firozabad News: दारोगा बन रेल कर्मचारी से सोने के आभूषणों की टप्पेबाजी

Firozabad News: घर लौट रहे एक रेल कर्मचारी जो गले में सोने की चेन व हाथ में तीन सोने की अंगूठियां जिनका वजन कुल 9 तोले पहने हुए था। दो टप्पेबाजों ने शिकार बना डाला।

Brajesh Rathore
Published on: 18 Nov 2022 8:22 AM GMT
Firozabad Cheating case
X

सोने के आभूषणों की टप्पेबाजी 

Firozabad News: फिरोजाबाद में बाजार से घर जाते समय एक रेलकर्मचारी को दो टप्पेबाजों ने दरोगा बनकर टप्पेबाजी का शिकार बनाते हुए उससे सोने के आभूषण उतरवा लिए और एक कागज में रखकर पुड़िया बदलकर मिट्टी और गिट्टी से भरी पुड़िया थमा दी और फरार हो गए।

घटना यूपी के जिला फिरोजाबाद के थाना टूंडला क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित एसबीआई बैंक के सामने की है। जहां बाजार से घर लौट रहे एक रेल कर्मचारी अमरसिंह जो गले में सोने की चेन व हाथ में तीन सोने की अंगूठियां जिनका वजन कुल 9 तोले पहने हुए था। दो टप्पेबाजों ने शिकार बना डाला। टप्पेबाजों ने अपने आपको दरोगा बताते हुए रेल कर्मचारी कहा कि आए दिन दिनदहाड़े लूट छिनैती आदि हो रही है और तुम इतना सोना पहन कर चल रहे हो।

यह कहकर टप्पेबाजों ने रेल कर्मचारी अमर सिंह पुत्र स्वर्गीय राम स्नेही से सभी सोने के आभूषण उतरवा लिए और एक कागज की पुड़िया में रख दे दिए और टप्पेबाजों ने निगाह चूकते ही मिट्टी और गिट्टी से भारी पुड़िया रेल कर्मचारी को थमा दी। पुड़िया लेकर थोड़ी दूर चलने के बाद जब रेल कर्मचारी ने उसे खोलकर देखा तो उसमें मिट्टी और गिट्टी मिली। इस पर अमर सिंह तुरंत ही वापस लौट कर मौके पर पहुंचा तब तक दोनों टप्पे बाज फरार हो चुके थे। घटना की सूचना पीड़ित ने थाने में दी।

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जहां पुलिस ने मौका मुआयना किया। वहीं पीड़ित अमर सिंह ने घटना की लिखित शिकायत थाना टूंडला में दी है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर टप्पेबाजों की तलाश शुरू कर दी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story