×

कुएं में जिंदा बच्चा: फिरोजाबाद की ये घटना आपके होश उड़ा देगी, ऐसे बचाया पुलिस ने

मामला फिरोजाबाद के थाना टुंडला के गांव चुल्हाबली का है। जहां रोहित पड़ोस के रहने वाले सूरज के साथ पैसे के लालच में उस के साथ चला गया

Roshni Khan
Published on: 10 Feb 2021 11:14 AM GMT
कुएं में जिंदा बच्चा: फिरोजाबाद की ये घटना आपके होश उड़ा देगी, ऐसे बचाया पुलिस ने
X
कुए में जिंदा बच्चा: फिरोजाबाद की ये घटना आपके होश उड़ा देगी, ऐसे बचाया पुलिस ने (PC: social media)

फिरोजाबाद: फिरोजाबाद में 3 दिन से गायब बच्चा रोहित आज गांव से 3 किलोमीटर दूर एक कुएं में पड़ा मिला। जिसकी सूचना होते ही आसपास काम कर रहे हैं लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर जाकर ग्रामीणों की मदद से रोहित को कुए से बाहर निकाला। लेकिन 3 दिन से भूखे प्यासे कुए में पड़े रहने के कारण हालत खराब के चलते फिरोजाबाद सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत में सुधार है ।

ये भी पढ़ें:मंत्री अनिल राजभर बोले- कासगंज घटना के दोषियों से लिया जायेगा सूत समेत बदला

मामला फिरोजाबाद के थाना टुंडला के गांव चुल्हाबली का है

मामला फिरोजाबाद के थाना टुंडला के गांव चुल्हाबली का है। जहां रोहित पड़ोस के रहने वाले सूरज के साथ पैसे के लालच में उस के साथ चला गया और फिर घर वापस नहीं लौटा परिजनों ने काफी रोहित को तलाशा लेकिन कहीं भी सुराग न मिलता देख सूचना पुलिस को दी पुलिस भी 3 दिन से बच्चे की खोजबीन में लगी हुई थी तभी अचानक गांव से 3 किलोमीटर दूर एक कुएं में ग्रामीणों द्वारा सूचना दी गई कि बच्चा एक कुएं में पड़ा हुआ है।

ये भी पढ़ें:भारतीय फार्मा को झटका: अमेरिका ने लगाया करोड़ों का जुर्माना, खतरे में मरीज

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और गांव की मदद से कुएं में पड़े हुए बच्चे को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला अब बच्चे का इलाज सरकारी ट्रामा सेंटर में चल रहा है। जहां उसकी हालत में सुधार पहले से होता हुआ दिखाई दे रहा है। वही पूरे मामले पुलिस ने आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी है।

रिपोर्ट- ब्रिजेश राठोर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story