Firozabad News: बंद फैक्ट्री के चौकीदार की सुबह मिली लाश, सिर में था गोली मारे जाने का निशान, जांच में जुटी पुलिस

Firozabad News: शिकोहाबाद के इंडस्ट्री एरिया में फैक्टरी के चौकीदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। चौकीदार की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Brajesh Rathore
Published on: 31 Oct 2022 10:06 AM GMT
Firozabad News
X

जांच में जुटी पुलिस। 

Firozabad News: शिकोहाबाद के इंडस्ट्री एरिया में फैक्टरी के चौकीदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। चौकीदार की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फैक्टरी का गेट खुलवाकर मामले की जांच की। मौके पर फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट, डॉग स्क्वायड की टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया।

फैक्टरी करीब 2 माह से चल रही थी बंद

जानकारी के अनुसार उदयवीर सिंह (70) पुत्र श्रीचंद्र निवासी शेरपुर नाने मऊ थानां नसीरपुर शिकोहाबाद की इंडस्ट्री एरिया में विकास इंडस्ट्री में विगत 20 साल से चौकीदारी कर रहा है। फैक्टरी करीब 2 माह से बंद चल रही थी। जबकि फैक्टरी स्वामी सूरत में चले गए। केवल वहां पर चौकीदार ही सुरक्षा के लिए रहता था। सोमवार की सुबह वृद्ध का भतीजा सनोज वृद्ध को खाना देने के लिए आया। उसने कई बार गेट को खटखटाया लेकिन कोई आवाज नही आने पर भतीजे ने गेट पर चढ़कर अंदर जाकर देखा तो चौकीदार मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। भतीजे ने घटना की जानकारी घर दी तो परिजन भी रोते बिलखते हुए मौके पर पहुच गए।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर डॉग स्क्वायड व फिंगरप्रिंट टीम को बुला लिया। वृद्ध के सिर पर गोली जैसा निशान नजर आ रहा था। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया। हत्या के बाद बदमाश सीसीटीवी का डीवीआर भी उठा ले गए हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story