×

Firozabad Crime News: हाईवे पर फर्जी RTO, चेकिंग के नाम पर ठगी, पुलिस ने धरदबोचा

टूंडला पुलिस और सर्विलांस टीम ने फर्जी आरटीओ और वाणिज्य अधिकारी की टीम बनाकर लोगों से चेकिंग के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया गया है।

Brajesh Rathore
Reporter Brajesh RathorePublished By Shashi kant gautam
Published on: 11 Jun 2021 12:28 PM GMT (Updated on: 11 Jun 2021 12:29 PM GMT)
Fake RTO on highway, cheated in the name of checking, police arrested
X

फर्जी आरटीओ बनकर ठगी करने वाले गिरोह को टूंडला पुलिस ने किया गिरफ्तार: फोटो- सोशल मीडिया

Firozabad Crime News: देश में बेरोजगारी और महंगाई बढ़ने के साथ-साथ जुर्म और अपराध बढ़ता ही जा रहा है। एक ऐसी ही घटना जनपद फिरोजाबाद के हाईवे पर पकड़ में आई है। जहां एक फर्जी आरटीओ और वाणिज्य अधिकारी की टीम बनाकर लोगों से चेकिंग के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया गया है। टूंडला पुलिस और सर्विलांस टीम ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार।

बताया जा रहा है कि हाईवे पर लोगों को चेकिंग के नाम पर ठगने वाले गिरोह का टूंडला पुलिस ने सर्विलांस की मदद से खुलासा किया है। जानकारी देते हुए एसएससी फ़िरोज़ाबाद अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस ने फर्जी आरटीओ और वाणिज्य अधिकारी बनकर लोगों के साथ चेकिंग के नाम पर ठगी करने वाले तीन आरोपी सुमित शर्मा, सुरेंद्र यादव और बिट्टू को गिरफ्तार किया है।

बरामद हुए सामान


ठगे गए ₹45000 भी बरामद हुए हैं

एसएससी फ़िरोज़ाबाद अशोक कुमार ने बताया कि इनके पास से लोगों से ठगे गए ₹45000 भी बरामद हुए हैं तो वहीं एक तमंचा, एक बाइक और दो कारतूस भी बरामद हुए हैं। इनके द्वारा कभी पुलिस तो कभी फर्जी आरटीओ बनकर लोगों को ठगा जाता था पुलिस ने पकड़े गए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story