×

Firozabad: नहाते समय किशोरियों से की गई गंदी हरकत, बदमाशों ने किया गांव वालों का जीना हराम

Firozabad: जिले के थाना मक्खनपुर क्षेत्र से कलश विसर्जन करने आई किशोरियों से गांव के ही युवकों ने नहाते समय छेड़छाड़ कर दी। पीड़ित पक्ष ने शिकोहाबाद थाने में मामले की शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Brajesh Rathore
Published on: 15 Jun 2022 5:41 PM GMT
Firozabad News
X

थाना के बाहर खड़े पीड़ित परिवार। 

Firozabad: जिले के थाना मक्खनपुर क्षेत्र (Thana Makhanpur area) से कलश विसर्जन करने आई किशोरियों से गांव के ही युवकों ने नहाते समय छेड़छाड़ कर दी। जब किशोरियों के भाइयों ने विरोध किया तो उनके भी साथ जमकर मारपीट कर दी। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पीड़ित पक्ष ने शिकोहाबाद थाने में मामले की शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गांव के ही युवकों ने नहाते समय किशोरियों से छेड़छाड़ कर

थाना मक्खनपुर (Thana Makhanpur area) के एक गांव में श्रीमद भागवत कथा का आयोजन किया था, जिसका समापन मंगलवार को हुआ था। उसके बाद बुधवार को गांव के दर्जनों महिलाएं, किशोरियां, युवती कलश को विसर्जन करने के लिए आई थी। सभी किशोरियां नीम खेरिया के पास नहर में कलश विसर्जन कर नहा रही थी। इसी दौरान गांव के ही युवकों ने नहाते समय किशोरियों से छेड़छाड़ कर दी। नहर में छेड़छाड़ देखकर किशोरियां बाहर आ गई। उन्होंने घटना के बारे में परिजनों को बताया। जब उन्होंने विरोध किया तो दबंगो ने उनके साथ मारपीट कर दी।


आए दिन गांव मे बेटियों से करते हैं छेड़छाड़

परिजनों का आरोप है कि गांव के कुछ युवक बहुत ही बदमाश हैं। वह आए दिन गांव मे बेटियों से छेड़छाड़ करते हैं। जिसके कारण उन्होंने बेटियों को स्कूल जाने से रोक दिया है। बदमाशों के कारण लोगों का जीना हराम कर दिया है। जब भी कोई विरोध करता है तो मारपीट करने लगते हैं। धमकी देते हैं कि अगर शिकायत की तो गंभीर परिणाम होंगे। छेड़छाड़ के मामले की शिकायत लेकर परिजन थाना मक्खनपुर गए लेकिन घटना स्थल शिकोहाबाद होने के कारण दर्जनों ग्रामीण शिकायत करने थाना पहुंचे। पीड़ित पक्ष ने थाने में मामले की शिकायत की है।


दोषियों के खिलाफ की जाएगी कड़ी कार्रवाई

शिकायत मिलने पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार (In-charge Inspector Pradeep Kumar) का कहना है कि अभी परिजन शिकायत लेकर आए हैं। तहरीर के आधार पर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story