×

Firozabad: ससुराल में शादी की वर्षगांठ मनाने पहुंचे युवक की मौत, पिता ने लगाया जहरीला पदार्थ पिलाने का आरोप

Firozabad News: शादी की चौथी वर्षगांठ पर ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिसके बाद पिता ने ससुरालीजनों पर लगाया कोल्डड्रिंक में मिलाकर के जहरीला पदार्थ पिलाने का आरोप लगाया है।

Brajesh Rathore
Published on: 8 July 2022 8:06 AM GMT
Firozabad Poison News
X

Firozabad Poison News (image credit social media)

Firozabad Poison News: शादी की चौथी वर्षगांठ पर ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिसके बाद पिता ने ससुरालीजनों पर लगाया कोल्डड्रिंक में मिलाकर के जहरीला पदार्थ पिलाने का आरोप लगाया है। अभी कुछ दिन पहले ही घर में घुसकर के ससुरालीजनों के साथ मार पीट भी हुई थी। मृतक घर का इकलौता चिराग था। घर पर मौत की खबर पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के पिता ने ससुरालीजनों के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है। जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

पति पत्नी के बीच हुआ था विवाद

पूरा मामला थाना उत्तर क्षेत्र के सविता नगर जाहरवीर मंदिर के पीछे कोटला रोड का है। यहां पर रहने वाले रामनरेश पुत्र बाबूराम का डॉक्टर के यहां काम करते हैं। उनके इकलौते बेटे अनूप कुमार की शादी 7 जुलाई 2018 को कैलाश नगर निवासी कुसमा देवी के साथ हुई थी। उनके एक तीन साल का बेटा भी है। पिता के अनुसार, बुधवार को पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। उस समय वह काम करने के लिए गया था।

पत्नी ने मायके पक्ष वालों को बताया तो उन्होंने घर में घुसकर उनकी पत्नी और बेटी के साथ मारपीट करते हुए सामान को बाहर फेंक दिया था। शादी की वर्षगांठ पर बुलाया था घर गुरुवार को अनूप कुमार की शादी की चौथी वर्षगांठ थी। ससुरालीजनों ने उसे फोन कर कैलाश नगर घर बुलाया। जहां उसे कोल्डड्रिंक पिलाई। देर शाम को वह घर पहुंचा तो उसकी तबियत बिगड़ गई। वह उसे अस्पताल ले गए जहां उसने पेट में दर्द होने की बात कहते कहीं।

ससुरालीजनों द्वारा कोल्डड्रिंक में कुछ जहरीला पदार्थ मिलाकर देने की बात पिता को बताई। शुक्रवार सुबह दूसरे अस्पताल ले जाते समय रास्ते में बेटे की मौत हो गई। पिता ने ससुर धर्मेंद्र, साला फतेह सिंह, रिंकू, छोटू, साली रिंकी व सास के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है। इस मामले में इंस्पेक्टर संजीव दुबे का कहना है कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story