Firozabad News: घर से खींच गली में लाकर महिला को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

Firozabad News: एक महिला को उसके घर से खींचकर उसकी चार बहनों, जीजा व उसके दो बेटों ने गली में लाकर जमकर पीटा।

Brajesh Rathore
Published on: 5 Nov 2022 4:13 AM GMT
X

गली में लाकर महिला को जमकर पीटा 

Firozabad News: संपत्ति को लेकर चार सगी बहनों के विवाद में एक महिला को घर से खींचकर गली में लाकर बुरी तरह पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। महिला को काफी अधिक चोटें आई हैं। पुलिस मामले को दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

थाना रसूलपुर क्षेत्र नया रसूलपुर नींबू वाला बाग पर एक महिला को उसके घर से खींचकर उसकी चार बहनों, जीजा व उसके दो बेटों ने गली में लाकर जमकर पीटा, इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सूचना मिलने पर पुलिस महिला को एम्बुलेंस से उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आई है।

अस्पताल में महिला ने मीडिया को बताया कि उसका नाम प्रीती गुप्ता है। उसकी माँ ने मकान उसके नाम कर दिया था जिसे ख़ाली कराने की मंशा से उसकी चार बहने, जीजा व उनके दो बेटे घर आकर खींचकर गली में ले गए और बुरी तरह पीटा।

बेरहमी से पीटा

प्रीती गुप्ता का कहना था कि उस पर दबाव डाला जा रहा था कि वह इस घर से निकल जाए, उनका कहना न मानने पर इस तरह बेरहमी से पीटा। महिला ने बताया वह थाने पर शिकायत करने गई, लेकिन किसी ने कोई सुनवाई नहीं की, एम्बुलेंस के माध्यम से उसको उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसने मीडिया को सारी बात बताई। फिलहाल उसका उपचार कराया जा रहा है।

सीओ ने बताया कि चार सगी बहनों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद था। पुलिस ने जाकर बीच बचाव कराया। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है। महिला से तहरीर प्राप्त कर ली गई है। सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story