×

Firozabad News: अचानक जमीदोंज हुआ दो मंजिला मकान, महिला की मौके पर मौत, 8 हुए घायल

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद के थाना जसराना के गांव नगला नथुआ में आज सुबह अचानक भरभरा कर दो मंजिला मकान गिर गया, मकान गिरने से मलबे में दबी महिला रूबी की उपचार के दौरान मौत हो गई।

Brajesh Rathore
Published on: 19 Oct 2022 7:03 AM GMT (Updated on: 19 Oct 2022 7:06 AM GMT)
A two-storey house suddenly collapsed in Firozabad, one woman died on the spot, 8 injured
X

फ़िरोज़ाबाद: अचानक जमीदोंज हुआ दो मंजिला मकान, महिला की मौके पर मौत, 8 हुए घायल

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद के थाना जसराना (Thana Jasrana) के गांव नगला नथुआ (Village Nagla Nathua) में आज सुबह अचानक भरभरा कर दो मंजिला मकान गिर गया, मकान गिरने से मलबे में दबी महिला रूबी की उपचार के दौरान मौत हो गई। महिला की मौत के बाद जहां गांव में कोहराम मचा हुआ है, वहीं मकान के लटके कुछ हिस्से को लेकर ग्रामीण आशंकित है।

ग्रामीणों का कहना है कि बरसात का पानी मकान के आसपास भरा होने से मकान गिरा (house collapsed) है। वहीं मलबे में दबकर आठ लोग भी घायल हुए हैं। एसडीएम एवं सीओ ने गांव में पहुंचकर जानकारी ली।

मकान गिरने से मलबे में एक परिवार के 9 लोग दब गए

जनपद फ़िरोज़ाबाद के थाना जसराना के गांव नगला नथुआ में शीशराम पुत्र बचन लाल का परिवार रोजाना की भांति अपने मकान में सो रहा था। बुधवार की सुबह 4 बजे तेज आवाज के साथ मकान गिरने की सूचना से गांव में उस समय कोहराम मच गया जब सुबह सुबह मकान गिरने से मलबे में एक परिवार के 9 लोग दब गए।

परिवार के 8 लोग घायल, एक की मौत

घटना की जानकारी पर पहुंचे ग्रामीणों ने मलबे में दबे हुए लोगों को स्थानीय पुलिस की मदद से निकाल कर अस्पताल भर्ती कराया है जहां उपचार के दौरान महिला रूबी की मौत हो गयी। वहीं परिवार के 8 लोग घायल हुए हैं जिनका उपचार किया जा रहा है। घटना की जानकारी पर सीओ जसराना समेत एसडीएम भी मौके पर पहुंच गए वही घायलों के बेहतर उपचार के लिए दिशा निर्देश भी दिए है।

तेज आवाज के साथ गांव में दहशत कायम हो गयी आखिर क्या हुआ सभी ग्रामीण घटना स्थल पहुंच गए मलवा हटाने में जुट गए और घायलों को निकालने में लग गए तभी इसकी सूचना थाना जसराना को दी गयी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने इस मामले को उच्चाधिकारियों को सूचना दी तो सीओ जसराना एसडीएम तत्काल घटना स्थल पहुंच गए और तत्काल घायलों को हॉस्पिटल भेजा गया जसराना पीएचसी जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज फ़िरोज़ाबाद भेजा गया जहाँ सभी घायलों का उपचार चल रहा है एक को मृत घोषित किया गया है गया चिकित्सकों द्वारा उपचार किया जा रहा है वही गांव में सन्नाटा पसरा है।

सीओ देवेंद्र सिंह का कहना है सुबह सूचना मिली तत्काल घायलों को हॉस्पिटल भेज गया है जहाँ सभी का उपचार जारी है एक महिला की मौत हुई है उसे पोस्मार्टम ग्रह में रखवा दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story