×

Firozabad News: सिरसाखास में बिजली विभाग की लापरवाही, ट्रैक्टर-ट्रॉली पर लदी मक्का की करब जलकर खाक

Firozabad News: बिजली विभाग की लापरवाही के चलते सड़क पर झूलते बिजली के तार की चपेट में आने से ट्रैक्टर- ट्रॉली पर लदी मक्का की करब (150 गट्ठर) जलकर बर्बाद हो गयी।

Brajesh Rathore
Published on: 17 Nov 2022 2:46 PM GMT
X

सिरसाखास में बिजली विभाग की लापरवाही, ट्रैक्टर-ट्रॉली पर लदी मक्का की करब जलकर खाक

Firozabad News: सिरसागंज क्षेत्र के ग्राम सिरसाखास में बिजली विभाग की लापरवाही सामने आई है। विभाग की लापरवाही के चलते सड़क पर झूलते बिजली के तार की चपेट में आने से ट्रैक्टर- ट्रॉली पर लदी मक्का की करब (150 गट्ठर) जलकर बर्बाद हो गयी।

जनपद फिरोज़ाबाद के सिरसागंज क्षेत्र के ग्राम सिरसाखास निवासी अनिकेत पुत्र गेंदालाल ने बताया कि सड़क पर झूलते बिजली के खुले तार नीचे लटक रहे हैं। जिसकी चपेट में आने से मक्का की करब (150 गट्ठर) ट्रैक्टर-ट्रॉली में आग लग गई। किसान अनिकेत मक्का की करब को ट्रैक्टर-ट्रॉली पर लादकर घर की ओर जा रहा था। उसी समय सड़क पर नीचे झूलते हुए बिजली तार की चपेट में आने से ट्रैक्टर के पिछले हिस्से में आग लगी।

उसके बाद देखते ही देखते चंद मिनटों में आग पूरी ट्रॉली पर लदे मक्का की करब में फैलने लगी। ड़्राइवर ने सूझबूझ का परिचय देते हुए ट्रॉली पर आग में तब्दील हो चुके मक्का की करब को खाली मैदान में उतार दिया। और आग बुझाने के लिए घेरलू समर का इस्तेमाल किया। तथा ड्राइवर ने चालाकी नहीं दिखाई होती तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था। इस कारण किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं मिली।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story