×

Firozabad News: नेशनल हाईवे पर दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, सीओ बाल बाल बचे

Firozabad News: आज सुबह थाना पुलिस की अपाचे सवार बदमाशो से मुठभेड़ हो गई, जिसमें दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, वहीं बदमाशो की जवाबी फायरिंग में सीओ बाल - बाल बच गए।

Brajesh Rathore
Published on: 16 Nov 2022 12:14 PM GMT
Firozabad News
X

पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़

Firozabad news: फ़िरोज़ाबाद थाना शिकोहाबाद क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे पर आज सुबह थाना पुलिस की अपाचे सवार बदमाशो से मुठभेड़ हो गई, जिसमें दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, वहीं बदमाशो की जवाबी फायरिंग में सीओ बाल - बाल बच गए। घटना के बाद मक्खनपुर थाना फोर्स मौके पर पहुंच गया। नेशनल हाईवे पर पुलिस की हुई बदमाशों से मुठभेड़।

दरअसल सीओ कमलेश कुमार को सुबह 10 बजे सूचना मिली कि अपाचे सवार दो टप्पे बाज किसी घटना की फिराक में बालाजी मंदिर के पास खड़े हैं। सूचना पर थाना पुलिस और सीओ कमलेश कुमार ने अपनी गाड़ी से पीछा किया। जिसके बाद पुलिस को आरोज की पुलिया के समीप पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। जिसमें बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की जिसके जवाब में पुलिस ने फायरिंग कर दी। जिससे दोनों बदमाश के पैर में गोली लगी और गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल बदमाशों को पुलिस ने पकड़ कर फिरोजाबाद ट्रामा सेंटर भेज दिया। जहां उनका उपचार चल रहा है। वही मौके पर थाना पुलिस ने फिंगरप्रिंट टीम को मौके पर बुलाकर नमूने एकत्रित किए।

इस घटना में घायल शीशपाल पुत्र भारत सिंह निवासी जोनई जसवंतनगर और विश्राम पुत्र सुल्तान सिंह निवासी दरियापुर करहल मैनपुरी बताए गए हैं।

सीओ कमलेश कुमार का कहना है कि पकड़े गए बदमाशों पर लगभग एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। जिम में लूट और छिनेती के मुकदमे दर्ज हैं।

घटना के बाद मौके पर हुई भीड़

पुलिस मुठभेड़ के बाद नेशनल हाईवे पर राहगीरों की भीड़ मौके पर जमा हो गई, राहगीर घटनास्थल को देखने के लिए उमड़ पड़े ,जिन्हें पुलिस ने हटाकर अपने गंतव्य के लिए रवाना कर दिया। पुलिस का मानना है इस कार्यवाही से टप्पेबाजी की घटनाओं में कमी आएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story