×

Firozabad News: बिजली शॉर्ट सर्किट से कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, आग से लाखों का नुकसान

Firozabad News: दूकान में लगी आग पर दमकल विभाग की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया लेकिन तब तक दुकान में लाखों का नुकसान हो चुका था।

Brajesh Rathore
Published on: 10 Dec 2022 2:10 AM GMT
X

बिजली शॉर्ट सर्किट से कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग

Firozabad News: शिकोहाबाद नगर के मैनपुरी चौराहा स्थित कपड़े की दुकान में बिजली के शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। आग से दुकान में रखा सामान धू धू कर जल उठा। आग को देखकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दमकल विभाग की गाड़ियों को मौके पर बुलाकर आग पर काबू पाया। जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक लाखों का सामान जलकर राख हो चुका था।

निशांत राघव, अंकित यादव की मैनपुरी चौराहे पर आजियो बालाजी ट्रेडर्स कृष्णा मोल नाम से दुकान चलाते हैं। दुकान स्वामी साढ़े आठ बजे दुकान बंद कर एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। जब लोगों ने दुकान से धुआं उठते देखा तो घटना की जानकारी दुकान स्वामी को दी। आनन फानन में दुकान स्वामी दुकान पर पहुचा और दुकान खोली तो दुकान से आग की लपटें उठ रही थी। आग की सूचना पर पहुँची पुलिस ने दमकल विभाग को मौके पर बुला लिया। दमकल विभाग की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक दुकान में लाखों का नुकसान हो चुका था। दुकान स्वामी ने बताया कि दुकान में 12 लाख से अधिक का नुकसान हुआ है। दमकल विभाग के अधिकारी ब्रजेश कुमार ने बताया कि शार्ट सर्किट से दुकान में आग लगी हो सकती है। मामले की जांच की जा रही है।

हाल ही में थाना जसराना क्षेत्र के कस्बा पाढम में शॉर्ट सर्किट से एक मकान में आग लग गई थी जिसमें छह लोगों की मौत हो गई थी। आग लगने की यह दूसरी बड़ी घटना है। कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया था। आग के कारण 6 लोगों की झुलस कर मौत हो गई थी जबकि 3 अन्य लोग भी इस आग में झुलस गए थी, मृतक सभी 6 लोग एक ही परिवार के थे वहीं घायल 3 लोग मजदूरी का काम करते थे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story