×

Firozabad News: जेएस विश्वविद्यालय का तीसरा दीक्षांत समारोह संपन्न, उत्तराखंड HC के चीफ जस्टिस ने बांटी डिग्री

Firozabad News: समारोह में विद्यालय के मेधावी छात्र-छात्राओं को नई उड़ान मिली। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तराखंड हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश विपिन सांधी ने 270 मेधावियों को मेडल और डिग्री प्रदान की।

Brajesh Rathore
Published on: 28 Jan 2023 12:47 PM GMT
Firozabad News
X

Firozabad News (Newstrack)

Firozabad News: जेएस विश्वविद्यालय का तृतीय दीक्षांत समारोह हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुआ। समारोह में विद्यालय के मेधावी छात्र-छात्राओं को नई उड़ान मिली। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तराखंड हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश विपिन सांधी ने 270 मेधावियों को मेडल और डिग्री प्रदान की। जिसमें 35 छात्र-छात्राओं को गोल्ड मेडल, 35 को सिल्वर और 35 को कांस्य पदक तथा शेष को डिग्री प्रदान की गईं। कार्यक्रम का शुभारंभ मंचासीन अतिथियों ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलन कर किया। इसके बाद मुख्य अतिथि ने विश्वविद्यालय के विभिन्न संकाओं के प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को गोल्ड, सिल्वर और कांस्य पदक पहना कर और डिग्री प्रदान कर उनको सम्मानित किया।

कुलाधिपति ने की दीक्षांत समारोह की अध्यक्षता

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथियों को विश्वविद्यालय के कुलाधिपति डॉ. सुकेश यादव ने मूमेंटो देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर मंचासीन अतिथियों में मुख्य अतिथि के अलावा विशिष्ट अतिथि डॉ. अंबेडकर विश्वविद्यालय आगरा की कुलपति प्रोफेसर आशू रानी, हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय के कुलाधिपति डॉ. पद्मश्री प्रोफेसर हरमहेंद्र सिंह बेदी रहे। अध्यक्षता विश्वविद्यालय के कुलाधिपति डॉ. सुकेश यादव ने की।

समारोह में शामिल हुए विशिष्ट अतिथि

मंचासीन अतिथियों में संस्थापक जगदीश सिंह यादव, चेयरपर्सन डॉ. गीता यादव, उपकुलाधिपति डॉ. पीएस यादव,कुलपति डॉ. हरीमोहन शर्मा, ट्रस्टी अशोक यादव, हिमांशू यादव, एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह, उप जिलाधिकारी शिव ध्यान पांडे, महानिदेशक डॉ.गौरव यादव, एफएस कॉलेज के कुलाधिपति डॉ. दिलीप यादव, दिनेश यादव,डॉ. सुखेंद्र यादव और विश्व विद्यालय के संकाय अध्यक्ष मौजूद रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story