Firozabad News: फिरोजाबाद में मॉर्निंग वॉक पर निकले वकील की गोली मारकर हत्या

Firozabad News: लालऊ से बैंदी जाने वाले मार्ग पर अज्ञात हमलावरों ने वकील की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए।

Brajesh Rathore
Published on: 19 Dec 2022 8:25 AM GMT
lawyer shot dead
X

मॉर्निंग वॉक पर निकले वकील की हत्या (फोटो: सोशल मीडिया )

Firozabad News: सोमवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले वकील की फिरोजाबाद में दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। दिन दहाड़े हुई हत्या से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंचे एसएसपी समेत कई थानों के फोर्स ने घटना को लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसएसपी ने इस मर्डर के खुलासे के लिए पांच टीमें गठित की हैं।

फिरोजाबाद के थाना दक्षिण क्षेत्र के गांव लालऊ में निवासी शिव शंकर दुबे सोमवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर गए हुए थे। लालऊ से बैंदी जाने वाले मार्ग पर अज्ञात हमलावरों ने वकील की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर आस—पास काम कर रहे लोग जब मौके पर पहुंचे तो वहां रक्त रंजित शव देखकर हैरान रह गए। उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

हमलावर पहले से ही घात लगाकर बैठे थे

सूचना पर थाना पुलिस के अलावा सीओ सिटी हरिमोहन पहुंच गए। कुछ देर बाद एसएसपी आशीष तिवारी भी मौके पर आ गए। ग्रामीणों के मुताबिक हमलावर पहले से ही घात लगाकर बैठे थे। वकील प्रतिदिन की भांति मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। तभी हमलावरों ने उनकी गोली मारकर हत्या का दी। एसएसपी ने बताया कि संभावना व्यक्त की जा रही है कि हत्या के पीछे की वजह आपसी रंजिश हो सकती है। हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर पांच टीमें गठित की गई हैं। हमलावरों के विरुद्ध गैंगस्टर और एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी। पुलिस वकील के परिजनों से जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है कि हत्या की क्या क्या वजह हो सकती है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story