×

Firozabad News: प्रेमी युगल ने होटल के कमरे में धारदार हथियार से काटा गला और हाथ की नस, दोनों की हालत गंभीर

Firozabad News: घटना की जानकारी होते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल प्रेमी युगल को होटल से निकाल कर अस्पताल भेजा।

Brajesh Rathore
Published on: 17 April 2023 7:57 AM GMT
Firozabad News: प्रेमी युगल ने होटल के कमरे में धारदार हथियार से काटा गला और हाथ की नस, दोनों की हालत गंभीर
X
प्रेमी युगल ने होटल के कमरे आत्महत्या का किया प्रयास

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद नगर के हाईवे स्थित बांके बिहारी रैस्टोरेंट में एक प्रेमी युगल ने कमरा लिया और उसमें दोनों ने धारदार हथियार से अपना गला और हाथ की नस काट ली। जिसके बाद दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की जानकारी होते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल प्रेमी युगल को होटल से निकाल कर अस्पताल भेजा। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की हालत को गंभीर बताते हुए उन्हें फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। हादसे की जानकारी होते ही युवक और युवती के परिजन भी अस्पताल पहुंच गये।

सिरसागंज के गांधी मंडी निवासी शुभम जैन (25) पुत्र अनिल कुमार जैन और उसकी प्रेमिका रिया गुप्ता रविवार को सिरसागंज से घूमने के लिए निकले। दोनों ने शिकोहाबाद हाईवे स्थित बांके बिहारी रैस्टोरेंट में कमरा किराये पर लिया और काफी देर तक उसमें रुके। इसके बाद दोनों ने धारदार हथियार से गले और हाथ की नस काट ली। जिसके बाद दोनों के शरीर से खून बहने लगा। इसी दौरान युवक ने अपने दोस्त रिंकू को फोन कर बताया कि उसने अपना गला काट लिया है, उसे बचा ले। इसके बाद रिंकू अपने कुछ दोस्तों के साथ होटल पहुंचा और उसने दोनों को खून से लथपथ देखा।

जानकारी होने पर रैस्टोरेट के मैनेजर ने थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गंभीर रूप से घायल दोनों को अस्पताल भेज दिया। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

इंजीनियरिंग कर चुका युवक

रिंकू ने बताया कि शुभम जीएलए से इंजीनियरिंग कर चुका है। जबकि रिया अभी पढ़ रही है। रिया के पिता सिरसागंज में डाकखाने में आरडी बनाने का काम करते हैं। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि एक रैस्टोरेंट के कमरे में प्रेमी युगल ने धारदार हथियार से गला और हाथ की नस काट कर आत्महत्या का प्रयास किया है। गंभीर रूप से घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story