TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Firozabad: तीसरी मंजिल से कूदे मानसिक रूप से बीमार युवक की अस्पताल में मौत, वीडियो वायरल

Firozabad News: मानसिक रोग से बीमार युवक ने घर की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

Brajesh Rathore
Published on: 11 Jan 2023 5:10 PM GMT
X

तीसरी मंजिल से कूदता मानसिक रूप से बीमार युवक

Firozabad News: मानसिक रोग से बीमार युवक ने घर की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। टूंडला नगर के सांवले प्रसाद रोड निवासी 31 वर्षीय अंकित शिवहरे की घर के नीचे ही अंकित ज्वैलर्स नाम से दुकान है। पड़ोसियों के मुताविक पिछले कुछ दिनों से वह अजीबो-गरीब हरकतें कर रहा था। कभी अपने कपड़े नीचे फेंक देता था तो कभी रुपए। इसके साथ ही विगत तीन-चार दिन पूर्व ही उसने अपनी मां को घर से निकाल दिया था। इसके साथ ही सोमवार सुबह उसने घर की तीसरी मंजिल से पथराव किया था।

पथराव में पड़ोसी सर्राफ के सिर में ईंट लगने से गंभीर घायल

पथराव में पड़ोसी सर्राफ नीलेश के सिर में ईंट लगने से गंभीर घायल हो गया था। इस दौरान आसपास के दुकानदार दहशत में रहे थे। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी, किंतु सारे दरवाजे बंद होने पर पुलिस उस तक नहीं पहुंच सकी थी। आज अंकित ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। गली में गिरने से घायल होने पर आसपास के लोगों ने उसे एफएच मेडीकल कालेज में भर्ती कराया। जहां कुछ समय बाद ही उसकी मौत हो गई। छत से कूदकर जान देने वाले मानसिक रूप से परेशान अंकित ने सोमवार सुबह घर की तीसरी मंजिल से पथराव किया था। उस पथराव में पड़ोसी सर्राफ नीलेशपाल घायल हो गया था। इसके साथ ही अन्य लोग बाल-बाल बचे थे।

पुलिस उसे पकड़ ले जाती तो बच सकती थी उसकी जान

मानसिक रूप से बीमार सर्राफ अंकित ने दो वर्ष पूर्व भी इसी हालात में पथराव किया था। उसके उपद्रव पर थाना पुलिस ने फायर ब्रिगेड के सहयोग से उसे दीवार तोड़कर तीसरी मंजिल से पकड़कर अस्पताल में भर्ती कराया था। ठीक होने के बाद वह अपनी सर्राफ की दुकान कर रहा था। अचानक ‌एक सप्ताह से फिर से उसकी हालत बिगड़ गई थी। पुलिस इस बार भी उसे पकड़कर अस्पताल में भर्ती करा देती तो शायद उसकी जान बच सकती थी लेकिन पुलिस ने ऐसा नहीं किया। इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि वह उसे अस्पताल में भर्ती कराने वाले थे लेकिन इससे पहले ही उसने कूदकर जान दे दी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story