×

Firozabad News: मंत्री जयवीर सिंह ने अखिलेश यादव को दी सलाह, देश-प्रदेश के भले की बात हो तो सरकार का साथ देना चाहिए

Firozabad News: अखिलेश यादव को मैं एक सलाह देना चाहूंगा किसी भी रचनात्मक विपक्ष की भूमिका होनी चाहिए जहां भी देश और प्रदेश के भलाई की बात हो वहां सरकार के साथ खड़े दिखाई दे. अगर गलतियां करती सरकार दिखाई दे तो स्वाभाविक रूप से उनकी आलोचना करें।

Brajesh Rathore
Published on: 5 Feb 2023 2:47 PM GMT
Firozabad Minister Jaiveer Singh advised Akhilesh Yadav
X

Firozabad Minister Jaiveer Singh advised Akhilesh Yadav

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद महोत्सव के समापन कार्यक्रम में आए थे मंत्री जयवीर सिंह। अखिलेश यादव कहते हैं कि एक उद्योगपति के शेयर गिर रहे हैं तो कौन उद्योगपति उत्तर प्रदेश में इन्वेस्ट करने आएगा सरकार क्या कर रही है भारत की अर्थव्यवस्था की इंटरनेशनल रैंकिंग की बात कर रहा हूं मैं अपनी बात नहीं कर रहा, भारत सरकार की रिपोर्टिंग है। भारत की सबसे तेज बढ़ती अर्थव्यवस्था है ओर किसी एक व्यक्ति के शेयर गिरने से भारत की अर्थव्यवस्था की सेहद पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।

अखिलेश यादव को मैं एक सलाह देना चाहूंगा किसी भी रचनात्मक विपक्ष की भूमिका होनी चाहिए जहां भी देश और प्रदेश के भलाई की बात हो वहां सरकार के साथ खड़े दिखाई दे. अगर गलतियां करती सरकार दिखाई दे तो स्वाभाविक रूप से उनकी आलोचना करें. उनको सुझाव दें और निंदा की बात करनी चाहिए।जहां देश और प्रदेश सभी तरह से आगे बढ़ रहे हो तो विपक्ष की भूमिका पॉजिटिव होनी चाहिए ना की नेगेटिव।

सपा सरकार में गुंडे चलाते थे शासन

उन्होने कहा कि अखिलेश यादव का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी बेईमान पार्टी है उनकी सरकार में अधिकारी चुनाव लड़ते हैं प्रत्याशी नहीं। मुझे लगता है जब 2012 में इनकी सरकार बनी थी तब है. अकेले ईमानदार बचे थे जब जीतते हैं तो ईवीएम को गालियां नहीं देते और जब हार जाते हैं तो ईवीएम को गालियां देते हैं. आज वह एमएलसी के चुनाव के संदर्भ में ही बात कर रहे होंगे. आज वह इस स्थिति में भी नहीं बचे की वह विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष की हैसियत भी रखते होंगे। पहले 10 थे अब 9 ही बचे हैं.

अब इसमें खींच रखने की कोई बात नहीं है. वह अपना समय याद रखे कि 12 से 17 तक वह मुख्यमंत्री रहे उस समय गुंडों ने थानों को जलाने का काम किया. जमीनों पर कब्जे हुए शासन और प्रशासन अधिकारियों ने नहीं समाजवादी पार्टी के गुंडों ने चलाने का काम किया।प्रदेश को बहुत पीछे कर दिया जिससे अंतर राष्ट्रीय स्तर पर भी प्रदेश की बदनामी हुई आज हम आभारी हैं योगी जी के जोकि उत्तर प्रदेश को सभी क्षेत्र में आगे ले जाने का काम किया है और कानून व्यवस्था भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉयलेंस की नीति को इख्तियार करते हुए अंतर्राष्ट्रीय लेवल पर उत्तर प्रदेश की साख बढ़ी है।

अखिलेश यादव ने एक लॉयन सफारी के शेर का वीडियो डालते हुए ट्वीट किया था, कि भारतीय जनता पार्टी शेरों को खाने के लिए और उनके रख रखाव के लिए बजट नहीं दे रही इसलिए शेर गुस्से में है। अखिलेश यादव को यह खबर कर देना की लायन सफारी को इको टूरिज्म में शामिल करके बहुत व्यापक और भव्य बनाने और दिव्य बनाने का काम कर रहे हैं।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story