×

Firozabad News: रात में बदमाशों ने घर में घुसकर गृहस्वामी को पीटा, घर में रखे नगदी सामान लूट ले गए

Firozabad News: फिरोजाबाद में नसीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चोरी के उद्देश्य से एक घर में चोरों ने गृह स्वामी को पीटा और सारा सामन उठा ले गए।

Brajesh Rathore
Published on: 19 Oct 2022 8:07 AM GMT
In the night, miscreants entered the house and beat the homeowner, robbed the cash items kept in the house
X

फ़िरोज़ाबाद: रात में बदमाशों ने घर में घुसकर गृहस्वामी को पीटा, घर में रखे नगदी सामान लूट ले गए

Firozabad News: फिरोजाबाद में नसीरपुर थाना क्षेत्र (Nasirpur Police Station Area) अंतर्गत देर रात कुछ चोर चोरी के उद्देश्य से एक घर में घुस गए, घर में किसी के घुसने की आहट सुन गृह स्वामी की आंख खुल गई और उसने आनन-फानन में चोरों को देखकर विरोध करना शुरू कर दिया। जैसे ही चोरों ने गृह स्वामी की आवाज सुनी तो उन्होंने गृह स्वामी को बंधक बना लिया और उसकी जमकर पिटाई की और घर से कीमती सामान और नकदी चोरी कर फरार हो गए।

चोरी के उद्देश्य घर में घुसे चोर

नसीरपुर थाना क्षेत्र के गांव लखनयी में नरेश कठेरिया पुत्र दीनानाथ कठेरिया के अपने घर में सो रहा था। तभी देर रात चोरों ने उसके घर में धावा बोल दिया। चोरों की आहट सुन गृह स्वामी ने उनका विरोध किया तो चोरों ने नरेश कठेरिया को जमकर पीटा, जब वह अचेत हो गया उसके बाद चोर उसके घर से सामान और कुछ नगदी लेकर रफूचक्कर हो गए, फिलहाल अभी नरेश ने बताया कि वह घर पर अकेला रहता है, उसके दो बेटे हैं, वह बाहर प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। अचानक रात में तीन चोर घर में घुस आए और उन्होंने चोरी की घटना को अंजाम दिया।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस

आज सुबह जब नरेश के करहाने की आवाज ग्रामीणों को सुनाई दी जिसके बाद ग्रामीणों ने मौके पर जाकर देखा तो नरेश चारपाई पर पड़ा था, ग्रामीणों ने नरेश से हाल-चाल जानकर चोरी की घटना की सूचना नसीरपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायल नरेश को 108 एंबुलेंस से इलाज के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती करा दिया।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि मकान स्वामी अभी ठीक से कोई जानकारी नहीं दे पा रहा है, फिलहाल ग्रह स्वामी की तरफ से अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है, अभी उसका इलाज चल रहा है। इलाज होने के बाद तहरीर मिलते ही कार्यवाही की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story