×

आप भी देखिए भाजपा विधायक का दर्द, कैसे सुना रहे हैं बीवी के इलाज की दास्तां

फिरोजाबाद के विधायक रामगोपाल उर्फ पप्पू लोधी 30 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। उनकी पत्नी संध्या लोधी भी कोरोना संक्रमित हो गई थी।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 10 May 2021 1:50 AM GMT (Updated on: 10 May 2021 1:55 AM GMT)
इलाज नहीं मिल पा रहा है तो आम जनता का क्या हाल होगा।
X

भाजपा विधायक (फोटो-सोशल मीडिया)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद का एक मामला सामने आया है। जिले के जसराना के विधायक रामगोपाल उर्फ पप्पू लोधी 30 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। इसी दौरान उनकी पत्नी संध्या लोधी भी कोरोना संक्रमित हो गई थी। जिसके चलते पहले तो इन्हें फिरोजाबाद के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था।

आइसोलेशन वार्ड में शनिवार को विधायक रामगोपाल उर्फ पप्पू लोधी की तबियत ठीक होने की वजह से छुट्टी मिल गई। पर इस बीच उनकी पत्नी की तबियत खराब होने पर उन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज, आगरा के लिए 7 मई को ही रेफर कर दिया गया था।

इस मेडिकल कॉलेज के बारे में पप्पू लोधी के अनुसार, उनकी पत्नी को करीब 3 घंटे तक जमीन पर ही लिटाये रखा गया। जिलाधिकारी के कहने पर मुश्किल ही उनको एक बेड उपलब्ध हो पाया। लेकिन अभी भी उनकी पत्नी की हालत कैसी है उन्हें नहीं बताया जा रहा है।

क्या हाल आम जनता का

ऐसे में भाजपा विधायक का कहना है कि एसएन मेडिकल कॉलेज में अच्छी तरह से इलाज नहीं मिल पा रहा है। लेकिन अब सोचने वाली बात ये है कि जब विधायक की पत्नी को ही जमीन पर लेटना पड़ा और उन्हें इलाज नहीं मिल पा रहा है तो आम जनता का क्या हाल होगा।

जिसके लेकर भाजपा विधायक ने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी की कैसी हालत है ये भी उन्हें नहीं बताया जा रहा है। न ही उन्हें खाना दिया जा रहा है ना पानी दिया जा रहा है, अधिकारी और डॉक्टर कुछ भी नहीं कर रहे हैं।

गौरतलब है कि दिल्ली, महाराष्ट्र जैसे राज्यों की तरह ही यूपी भी भयंकर कोरोना की चपेट में आ गया है। यहां सबसे ज्यादा खराब हालत लखनऊ, कानपुर जैसे बड़े शहरों की है। जबकि यूपी में बीते 24 घंटे में कोरोना के 26847 नए मामले दर्ज किए गए।

बात लखनऊ करें तो सबसे ज्यादा 2,179 नए मामले सामने दर्ज किए गए। इस समय यूपी में कुल सक्रिय मामलों की संख्या 245736 से अधिक हो गई है। वहीं कोरोना से बीते 24 घंटे में 298 मरीजों ने दम तोड़ दिया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story