×

Firozabad Nagar Nigam Ward No.26: फिरोजाबाद वार्ड नंबर 26 की पार्षद पूनम शर्मा, जल भराव की समस्या से वार्ड के वाशिंदों को मिली मुक्ति

Firozabad Nagar Nigam Ward No.26 Parshad: मेरे वार्ड में सबसे वड़ी समस्या बारिश के मौसम में जलभराव की होती थी । जिस पर हमने नाले का निर्माण कराकर काफी हद तक कामयाबी हासिल कर ली है

Brajesh Rathore
Published on: 12 Oct 2022 7:38 AM GMT
Firozabad Nagar Nigam Ward No.26  Parshad
X

 फिरोजाबाद नगर निगम के वार्ड नंबर 26 की पार्षद पूनम शर्मा

Firozabad Nagar Nigam Ward No.26 Parshad: फिरोजाबाद नगर निगम की पार्षद पूनम शर्मा वैसे तो सत्ता रूढ़ भाजपा से जुड़ी हैं। वार्ड में जल भराव व पीने के पानी की समस्या से निजात दिलाना उनके पाँच साल के एजेंडे में था। पूनम शर्मा को इस बात की प्रसन्नता है कि दोनों बड़ी समस्याओं से उन्होंने वार्ड के लोगों को निजात दिलाने में कामयाबी हासिल की।

न्यूज ट्रैक से खास बातचीत में पार्षद पूनम शर्मा कहती है,"उनके वार्ड में सबसे वड़ी समस्या बारिश के मौसम में जलभराव की होती थी । जिस पर हमने नाले का निर्माण कराकर काफी हद तक कामयाबी हासिल कर ली है। अब पानी एकत्र नही होता कुछ ही समय मे निकल जाता है।"दूसरी अहम समस्या पेयजल की थी । अब हर घर नल, हर घर जल के तहत प्रत्येक घर को गंगा जल मिल रहा है । अब पेयजल समस्या परी तरह कामयाबी मिल गयी है।

नाली खड़ंजा के मामले में हमारा वार्ड बहुत अच्छा है। अधिकतर गालियां सीसी बनी हुई हैं। कुछ में इंटरलॉकिंग की व्यवस्था है। नालियां पहले से अच्छी हैं। काफी विकास कार्य कराए हैं हमने। साफ सफाई के मामले में विशेष ध्यान दिया जाता है। नगर निगम के कर्मचारियों के द्वारा पूरी तरह से व्यवस्थित ढंग से कार्य किया जा रहा है। फिर भी हम गली मोहल्ले में घूम कर स्थानीय लोगों की समस्या को हम तत्परता से हल कराते हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story