×

Firozabad: बाइक सवार मुनीम से लूट, 3 लुटेरों ने उड़ाए एक लाख 50 हजार रुपये

Firozabad: रविवार को तगादा कर शिकोहाबाद की तरफ से सिरसागंज लौट रहे बाइक सवार मुनीम राजीव कुमार जैन से बाइक सवार तीन लुटेरों 1 लाख 50 हजार से भरा थैला छीन कर मौके से फरार हो गए।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Deepak Kumar
Published on: 1 May 2022 1:49 PM GMT
Firozabad News In Hindi
X

लूट के बाद इकट्ठे हुए लोग।

Firozabad: जनपद के सिरसागंज थाना क्षेत्र (Sirsaganj police station area) के हाइवे पर स्थित आरवीएसकोल्ड स्टोरेज के पास रविवार को तगादा कर शिकोहाबाद की तरफ से सिरसागंज लौट रहे बाइक सवार मुनीम राजीव कुमार जैन से बाइक सवार तीन लुटेरों 1 लाख 50 हजार से भरा थैला छीन कर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। जिसके बाद पीड़ित ने फ़ोन द्वारा अपने मालिक को पूरे मामले की जानकारी दी।

डेढ़ लाख रुपये की हुई लूट

पीड़ित मुनीम राजीव कुमार जैन ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि वह सिरसागंज में स्थित पोद्दार ट्रेडिंग कंपनी में मुनीम पद पर कार्यरत है। वह फिराेजाबाद से घी का तगादा कर के वापस लौट रहा था, जैसे ही वह सिरसागंज के आरवीएस कोल्ड स्टोरेज के सामने पहुंचा कि तभी बाइक सवार तीन लुटेरे आए और उससे थैला छीन कर भाग गए, जिसमें डेढ़ लाख रुपये रखे हुए थे।

3 लुटेरों ने बाइक सवार मुनीम से की चोरी

वहीं, प्रत्यक्षदर्शी चरण सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि शिकोहाबाद की तरफ से बाइक पर सवार होकर आए 3 लुटेरों ने बाइक सवार मुनीम की बाइक गिरा दी और जो बाइक सवार का थैला लटका हुआ था उसको छीड़कर मौके से सिरसागंज की तरफ भाग गए। पीड़ित मुनीम ने थाना सिरसागंज में लिखित प्रार्थना पत्र दिया है पुलिस मामले की जांच में जुट गयी।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story